Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2021 : ग्लेन मैक्सवेल के बल्ले ने उगली आग तो वीरेंद्र सहवाग ने साधा पंजाब की टीम पर निशाना

मैक्सवेल को इस अंदाज में बल्लेबाजी करता देख भारतीय पूर्व क्रिकेटर और पंजाब किंग्स के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा रह चुके वीरेंद्र सहवाग उनके फैन हो गए।   

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 19, 2021 11:30 IST
Glenn Maxwell bat ignited, while Virender Sehwag targeted the Punjab team- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/TWITTER-@VIRENDERSEHWAG Glenn Maxwell bat ignited, while Virender Sehwag targeted the Punjab team

आईपीएल एक ऐसा मंच है जहां कई बार युवा खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाते हुए धमाल मचाते हुए सुर्खियां बटौरते हैं तो वहीं कई बार बड़े-बड़े प्लेयर्स दबाव के कारण फेल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल के साथ हुआ। मैक्सवेल पिछले कुछ सीजन से आईपीएल में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे जिस वजह से पंजाब किंग्स ने उन्हें इस साल रिलीज कर दिया।

IPL 2021 : केएल राहुल की रणनीति पर भड़के आशीष नेहरा, कहा अगले मैच में शमी से कराएं ओपनिंग!

आईपीएल 2021 की नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मैक्सवेल को मोटी रकम में खरीदा और उनका अच्छे से इस्तेमाल करते हुए अब वह नंबर चार पर उनसे बल्लेबाजी करवा रहे हैं। यह पोजिशन मैक्सवेल को काफी रास आ रही है और वह तीन मैचों में इस स्थान पर दो अर्धशतक भी जड़ चुके हैं।

रविवार को उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 49 गेंदों पर 78 रन की तूफानी पारी खेली, इससे पहले उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 59 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी।

DC vs PBKS : शिखर धवन को नहीं लगता अब इस चीज से डर, नेट्स में कर रहे हैं जमकर तैयारी

मैक्सवेल को इस अंदाज में बल्लेबाजी करता देख भारतीय पूर्व क्रिकेटर और पंजाब किंग्स के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा रह चुके वीरेंद्र सहवाग उनके फैन हो गए। 

IPL 2021, Expert's Corner : टी20 वर्ल्ड कप से पहले धवन-राहुल का फॉर्म में आना अच्छी खबर - अंजुम चोपड़ा

मैक्सवेल की इस पारी के बाद वीरेंद्र सहवाग ने पंजाब किंग्स को एक ट्वीट के जरिए जमकर ट्रोल किया। यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटौर रहा है।

बात मुकाबले की करें तो मैक्सवेल की इस पारी के दम पर आरसबी केकेआर के सामने पहली पारी में 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही। कोलकाता की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 166 ही रन बना सकी और आरसीबी ने यह मैच 38 रनों से जीत लिया।

आरसीबी की यह आईपीएल 2021 में लगातार तीसरी जीत है। आज से पहले कभी ऐसा नहीं हुआ जब आरसीबी ने किसी भी सीजन के अपने पहले तीन मुकाबले जीते हो। आरसीबी कि इस अच्छी शुरुआत के बाद फैन्स उनसे ट्रॉफी जीतने की उम्मीद लगा बैठे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement