Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर साउथ अफ्रीका के स्मिथ ने साधा निशाना, बताई ये वजह

आइपीएल के 14वें सीजन में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर साउथ अफ्रीका के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ ने निशाना साधा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 08, 2021 10:26 IST
Graeme Smith - India TV Hindi
Image Source : GETTY Graeme Smith 

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आइपीएल के 14वें सीजन में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर साउथ अफ्रीका के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ ने निशाना साधा है। स्मिथ ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के दोहरे चरित्र के बारे में बताया है। 

'क्रिकबज' से बात करते हुए स्मिथ ने कहा, "हमने देखा कि आईपीएल 2021 में कई खिलाड़ी खेले और उनमें से किसी ने बायो बबल में रहने पर चिंता जाहिर नहीं की। भारत में किसी खिलाड़ी के बायो बबल के दौरान अच्छा महसूस करने से चीजें कुछ हटकर दिखाई दे रही हैं और यह कुछ खिलाड़ियों के दोहरे चरित्र को दिखा रहा है।"

जाहिर है स्मिथ का यह बयान अप्रत्यक्ष रूप से कंगारू खिलाड़ियों के व्यवहार पर ही था, क्योंकि कुछ महीनों पहले कोरोना वायरस का हवाला देते हुए ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीकी दौरा स्थगित कर दिया था। 

स्मिथ ने आगे कहा, "कभी-कभार आप वह कर पाते हो, जिसे आप करना चाहते हो, लेकिन मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि बायो बबल वातावरण कभी भी फुलप्रूफ नहीं है। जब किसी देश में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते हैं तो यह आपके लिए हमेशा रिस्की होता है। लेकिन कभी-कभी इसके बारे में भविष्यवाणी करना बेहद कठिन होता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement