Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021 : MI के खिलाफ मैच से पहले केन विलियमसन की फिटनेस को लेकर आई बड़ी अपडेट

कोहनी की चोट के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के इंडियन प्रीमियर लीग में पहले दो मैचों से बाहर रहे न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन अच्छी तरह उबर रहे हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 16, 2021 17:42 IST
IPL 2021 : MI के खिलाफ मैच से...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : MI के खिलाफ मैच से पहले केन विलियमसन की फिटनेस को लेकर आई बड़ी अपडेट

चेन्नई। कोहनी की चोट के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के इंडियन प्रीमियर लीग में पहले दो मैचों से बाहर रहे न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन अच्छी तरह उबर रहे हैं और उनके एक हफ्ते के अंदर पूर्ण मैच फिटनेस हासिल करने की उम्मीद है। सनराइजर्स के मध्यक्रम में अहम भूमिका निभाने वाले 30 साल के विलियमसन की बायीं कोहनी में चोट लगी थी जिसके कारण वह आईपीएल से पहले मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे।

IPL 2021 : मैदान से क्यों गायब हैं दिल्ली कैपिटल्स के इशांत शर्मा, कोच पोंटिंग ने दी बड़ी अपडेट

न्यूजीलैंड के कप्तान ने हालांकि शुक्रवार को कहा कि वह इस चोट से अच्छी तरह उबर रहे हैं। सनराइजर्स द्वारा ट्विटर पर डाले गए वीडियो में विलियमसन ने कहा, ‘‘आपको पता है कि मेरा ध्यान जल्द से जल्द दर्द मुक्त होने पर है और हम सही दिशा में जा रहे हैं। उम्मीद है कि एक हफ्ते के भीतर फिट और तैयार हो जाऊंगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘अभ्यास और रिहैबिलिटेशन के बीच संतुलन बना रहा हूं। लेकिन प्रगति काफी अच्छी है। इसलिए जल्द ही पूर्ण फिटनेस हासिल करने को लेकर आशावान हूं।’’ यूएई में हुए आईपीएल के पिछले सत्र में विलियमसन ने सनराइजर्स के लिए 11 पारियों में 317 रन बनाए थे और टीम को प्ले आफ में जगह बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। मध्यक्रम की नाकामी के कारण सनराइजर्स की टीम आईपीएल के मौजूदा सत्र के अपने दोनों शुरुआती मुकाबले गंवा चुकी है। सनराइजर्स की टीम शनिवार को मुंबई इंडियन्स की मजबूत टीम से भिड़ेगी। 

IPL 2021 : पंजाब के खिलाफ कप्तान संजू द्वारा स्ट्राइक न दिए जाने पर छलका मॉरिस का दर्द, दिया ये बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement