1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : फाइनल से पहले आंद्रे रसेल की फिटनेस को लेकर हसी ने दी बड़ी अपडेट

IPL 2021 : फाइनल से पहले आंद्रे रसेल की फिटनेस को लेकर हसी ने दी बड़ी अपडेट

दूसरे क्वालीफायर में मध्य क्रम के बल्लेबाजों की नाकामी पर चिंतित होने की बजाय कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य मेंटर डेविड हसी ने कहा है कि आंद्रे रसेल चोट से उबर रहे हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: October 14, 2021 12:23 IST
IPL 2021 : फाइनल से पहले...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : फाइनल से पहले आंद्रे रसेल की फिटनेस को लेकर हसी ने दी बड़ी अपडेट

शारजाह। दूसरे क्वालीफायर में मध्यक्रम के बल्लेबाजों की नाकामी पर चिंतित होने की बजाय कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य मेंटर डेविड हसी ने कहा है कि आंद्रे रसेल चोट से उबर रहे हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल फाइनल खेल सकते हैं। मध्यक्रम की नाकामी के बावजूद केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हराया । हैमस्ट्रिंग चोट के शिकार रसेल कुछ मैचों से बाहर रहे हैं लेकिन चेन्नई के खिलाफ फाइनल खेल सकते हैं।

हसी ने दिल्ली पर मिली जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा,‘‘ दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले वह गेंदबाजी कर रहा था तो वह खेल सकता है।’’ 136 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने 3.5 ओवर में सात रन के भीतर छह विकेट गंवा दिये। राहुल त्रिपाठी ने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

वेंकटेश अय्यर! जिसने केकेआर की डूबती नैया को पार लगाते हुए दिखाया फाइनल का रास्ता

हसी ने कहा,‘‘मैं मध्यक्रम की विफलता से चिंतित नहीं हूं क्योंकि ये सभी शानदार खिलाड़ी हैं। इन्हें पता है कि कैसे खेलना है। हम पूरे आत्मविश्वास के साथ दुबई जा रहे हैं और कोई नहीं जानता कि क्या हो सकता है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ पूरा श्रेय केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन को जाता है। हमें उस पर पूरा भरोसा है। दिनेश कार्तिक और शाकिब अल हसन भी अगला मैच खेलेंगे। वे अपने देश के लिये और आईपीएल टीम के लिये भी कई बार मैच जीत चुके हैं।

मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम के सामने चयन की कठिन समस्या होगी।’’ हसी ने वेंकटेश अय्यर और शुभमन गिल की तारीफ की। उन्होंने कहा,‘‘ हमें वेंकटेश अय्यर के रूप में शानदार खिलाड़ी मिल गया है। वह बेहतरीन इंसान और ‘टीम मैन’ है। उसने और गिल ने अच्छी साझेदारी की और उनका तालमेल जबर्दस्त था।’’ 

KKR के दिनेश कार्तिक को IPL आचार संहिता के उल्लंघन के लिए लगी फटकार

Write a comment

Social Tracker