Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL 2021 CSK vs MI : जानें प्वॉइंट्स टेबल में किस पॉजिशन पर है मुंबई और चेन्नई

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का दूसरा चरण रविवार (19 सितंबर) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच होने वाले मुकाबले से फिर से शुरू होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 19, 2021 11:54 IST
IPL 2021 CSK vs MI : जानें...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 CSK vs MI : जानें प्वॉइंट्स टेबल में किस पॉजिशन पर है मुंबई और चेन्नई

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का दूसरा चरण रविवार (19 सितंबर) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच होने वाले मुकाबले से फिर से शुरू होगा। बता दें, देश में कोरोना मामलों के चलते IPL 2021 को स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद BCCI ने बाकी टूर्नामेंट को UAE में आयोजित करने का फैसला किया।

IPL 2021 के दूसरे चरण में 27 दिन के अंदर 31 मुकाबले खेले जाएंगे जिसमें 7 डबल हैडर मैच शामिल हैं। 13 मैच दुबई में, 10 मैच शारजाह में और 8 मैच अबू धाबी में होंगे। ऐसे में आइए जानते हैं IPL 2021 का दूसरे चरण का आगाज होने से पहले प्वॉइंट्स टेबल में मुंबई और चेन्नई की पॉजिशन के बारे में.....

IPL 2021 CSK vs MI: भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनने से पहले रोहित शर्मा लगाना चाहेंगे IPL खिताब की हैट्रिक

मुंबई इंडियंस 

कोरोना वायरस की वजह से IPL 2021 स्थगित होने से पहले मुंबई इंडियंस ने 7 मुकाबले खेले थे जिसमें उन्होंने 4 मैच जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में टॉप 4 में अपनी जगह बनाई हुई है। IPL 2021 में मुंबई की टीम अपने छठे और सातवें मैच में शानदार लय में नजर आ रही थी लेकिन तभी कोरोना ने टूर्नामेंट स्थगित कर रोहित की टीम के अभियान पर ब्रेक लगा दी। ऐसे में अब मुंबई इंडियंस की निगाहें चेन्नई के खिलाफ जीत के साथ-साथ लगातार तीसरी बार खिताब जीतने पर लगी होंगी।

IPL 2021 CSK vs MI: 'एल क्लासिको' मुकाबले में इन खिलाड़ियों ने बिखेरा जलवा, जानें टीम के हेड टू हेड रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स

IPL के 13वें सीजन में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL के 14वें सीजन में शानदार वापसी करते हुए अपनी मजबूती का परिचय दिया है। तीन बार IPL का खिताब अपने नाम कर चुकी चेन्नई की टीम पिछले सीजन प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी लेकिन मौजूदा सीजन के पहले चरण में धोनी की टीम 7 मैच में से 5 में जीत दर्ज करते हुए कुल 10 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement