Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2021: चोटिल फाफ डु प्लेसिस ने की टीम के साथ ट्रेनिंग, ओपनिंग मैच खेलना अभी भी रहस्यमयी

हाल ही में खेले गए कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में डु प्लेसिस को ग्रोइन इंजरी हुई थी जिस कारण वे सीपीएल के तीन मैच नहीं खेल सके थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 19, 2021 18:47 IST
IPL 2021: Injured Faf du Plessis trains with the team, call...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: Injured Faf du Plessis trains with the team, call on his selection will be taken just before MI game

आईपीएल 2021 के दूसरे लेग का आगाज आज चेन्नई सुपर किग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेल कर होगा। साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज भारत में खेले गए आईपीएल 2021 के पहले लेग में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे। कुल मिला कर देखा जाए तो वे पहले लेग में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।

हाल ही में खेले गए कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में डु प्लेसिस को ग्रोइन इंजरी हुई थी जिस कारण वे सीपीएल के तीन मैच नहीं खेल सके थे। जिसमें से दो नॉकआउट मुकाबले थे। वे सीपीएल में सेंट लुसिया किंग्स के लिए खेलते हैं। वे अपनी टीम के लिए सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबला नहीं खेल सके थे। अब चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने आईपीएल 2021 के ओपनिंग मैच से पहले फाफ की फिटनेस का के बारे में बात की है।

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबला खेला जाएगा। चेन्नई के सीईओ कासी ने कहा है कि फाफ ने अपना क्वॉरंटाइन पूरा कर लिया है और प्रैक्टिस सेशन के लिए वे टीम से जुड़ गए हैं।

विश्वनाथन ने इनसाइड स्पोर्ट से कहा, “फाफ टीम से जुड़ गए हैं, उन्होंने अपने क्वॉरंटाइन की अवधि पूरी होने के बाद प्रैक्टिस भी की। अब मैच से पहले उनके फिटनेस के बारे में अपडेट दिया जाएगा।”

IPL 2021: हसी का मानना, अपने प्रदर्शन से हैरान कर सकते हैं गिल और राणा

गौरतलब है कि सीएसके के लिए रॉबिन उथप्पा खेलते नजर आ सकते हैं। सीएसके से जुड़ने के बाद उथप्पा ने एक भी मैच नहीं खेला है। इसका कारण रुतुराज गायकवाड़ और फाफ थे। हो सकता है कि ओपनिंग मैच में उथप्पा सीएसके के लिए अपना डेब्यू करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement