1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया का ये गेंदबाज CSK के लिए खेलेगा, CEO ने दिया ऐसा बयान

IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया का ये गेंदबाज CSK के लिए खेलेगा, CEO ने दिया ऐसा बयान

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के में सीजन के बचे हुए 31 मुकाबले यूएई में 19 सितंबर से खेले जाएंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 19, 2021 11:58 IST
IPL 2021: josh hazlewood to play for csk, ceo...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL 2021: josh hazlewood to play for csk, ceo confirms

स्टार ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में एमएस धोनी की नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा होंगे। पहला चरण भारत में अप्रैल और मई में खेला गया था। लेकिन फ्रेंचाइजियों के बायो बबल में कोरोनावायरस की घुसपैठ के कारण सीजन को बीच में ही रोकना पड़ा।

अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के में सीजन के बचे हुए 31 मुकाबले यूएई में 19 सितंबर से खेले जाएंगे। गौरतलब है कि टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड दूसरे चरण का हिस्सा होंगे और इस बात की जानकारी खुद फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने दी है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 से हेजलवुड ने अपना नाम वापस ले लिया था जिनकी जगह पर जेसन बेहरेन्डॉर्फ को टीम में शामिल किया गया था। हालांकि उन्हें किसी भी मैच में मौका नहीं मिला था और उनके टीम में जुड़ने के एक दिन के बाद ही सीजन को स्थगित कर दिया था।

 T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया का स्क्वॉड हुआ घोषित

हाल ही में हेजलवुज ने अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए दौरों पर अच्छा प्रदर्शन दिया है। अब वे अपने इस फॉर्म को यूएई में भी दोहराना चाहेंगे। वे वेस्टइंडीज और बांग्लादेश की लिमिटेड ओवर सीरीज का हिस्सा थे। बांग्लादेश के खिलाफ चार मैचों की टी20 सीरीज में हेजलवुड ने आठ विकेट लिए थे। फिर विंडीज के खिलाफ चार टी-20 मैचों में भी उन्होंने चार विकेट लिए थे।

Write a comment

Social Tracker