1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021: ओपनिंग मैच से पहले क्वारंटाइन में रोहित ने शुरू की ट्रेनिंग, देखिए Pics

IPL 2021: ओपनिंग मैच से पहले क्वारंटाइन में रोहित ने शुरू की ट्रेनिंग, देखिए Pics

सभी खिलाड़ी यूएई बहुत पहले पहुंच गए थे लेकिन इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलने वाले खिलाड़ी 2-3 दिन पहले ही यूएई लौटे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 14, 2021 18:06 IST
IPL 2021: Rohit Sharma kicks off training in quarantine...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@MIPALTAN IPL 2021: Rohit Sharma kicks off training in quarantine ahead of opening clash

19 सितंबर से आईपीएल का यूएई लेग शुरू होने वाला है और इसका पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। खिलाड़ी और स्टाफ यूएई पहुंच चुके हैं और अपनी तैयारियों में जुटे हैं। इस मेगा-इवेंट से पहले मुंबई के कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा क्वारंटाइन में रहते हुए ट्रेनिंग करते नजर आए।

सभी खिलाड़ी यूएई बहुत पहले पहुंच गए थे लेकिन इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलने वाले खिलाड़ी 2-3 दिन पहले ही यूएई लौटे हैं। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यागव और जसप्रीत बुमराह के लिए चार्टर फ्लाइट भेजी थी। खिलाड़ियों और उनका परिवार इसी फ्लाइट से मैनचेस्टर से अबु धाबी पहुंचा था।

बीसीसीआई ने नियम बनाया था कि सभी खिलाड़ियों को छह दिन क्वारंटाइन में रहना होगा। भारतीय खिलाड़ी क्वारंटाइन में हैं और ऐसे में रोहित शर्मा भी ट्रेनिंग का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे दूसरे चरण के लिए कितने उत्साहित और तैयार हैं।

आपको बता दें कि रोहित शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने इंग्लैंड सीरीज में भी ओवल टेस्ट के दौरान शतक जड़ा था और भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। हालांकि शर्मा को हमेशा वाइट बॉल खिलाड़ी माना जाता था, उन्होंने टेस्ट में भी अपने बल्ले का दम दिखाया था।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: RCB ने फिर जीते दिल, पहले मैच में फ्रंटलाइन योद्धाओं का इस अंदाज में करेगी शुक्रिया

यूएई लेग का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। गत चैंपियन मुंबई अपनी ट्रॉफी रिटेन करना चाहेगी, अगर मुंबई आईपीएल 2021 का खिताब भी अपने नाम करती है तो उनकी ये छठी आईपीएल ट्रॉफी होगी। अगर चेन्नई सुपर किंग्स अगर खिताब जीतती है तो ये उनकी चौथी आईपीएल ट्रॉफी होगी।

Write a comment

Social Tracker