Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021: DC कैंप में अय्यर ने शुरू की प्रैक्टिस, दूसरे हाफ के लिए हैं तैयार

अय्यर को चोटिल होने के कारण आईपीएल 2021 का पहला लेग खेलने का मौका नहीं मिला था लेकिन अब वे फिट हो चुके हैं और दूसरा लेग खेलने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 31, 2021 22:59 IST
IPL 2021: Shreyas Iyer Starts Training In Delhi Capitals...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@SHREYASIYER15 IPL 2021: Shreyas Iyer Starts Training In Delhi Capitals Camp Ahead Of The 2nd

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने आईपीएल 2021 के दूसरे लेग के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में प्रैक्टिस शुरू कर दी है। उनको चोटिल होने के कारण पहला लेग खेलने का मौका नहीं मिला था लेकिन अब वे फिट हो चुके हैं और दूसरा लेग खेलने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वे प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं।

साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में अय्यर के कंधे पर चोट लगी थी। उनको इसकी सर्जरी करवानी पड़ी थी और आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत बन गए थे। पंत ने कप्तानी बखूबी संभाली थी और पहले फेज में दिल्ली को नंबर-1 पर बनाया था। दिल्ली ने सात में से पांच मैच जीते थे।

 खुशी है कि मैंने अपनी गलतियों से सबक लिया: ऋषभ पंत

बहरहाल, अय्यर कैपिटल्स की बल्लेबाजी लाइन-अप को काफी मजबूत करते हैं। साल 2018 में अय्यर ने गौतम गंभीर से कप्तानी ली थी। उनकी कप्तानी में टीम 2019 आईपीएल में सेमीफाइनल में पहुंची थी और 2020 में टीम ने फाइनल खेला था। हालांकि वे फाइनल में मुंबई इंडियंस से हार गए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement