1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबले के साथ होगा IPL 2021 के दूसरे चरण का आगाज

MI v CSK : मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबले के साथ होगा IPL 2021 के दूसरे चरण का आगाज

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले से IPL 2021 के दूसरे चरण का आगाज होगा। 

IANS IANS
Published on: September 19, 2021 8:30 IST
मुंबई और चेन्नई के...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबले के साथ होगा IPL 2021 के दूसरे चरण का आगाज

दुबई| आईपीएल का खिताब जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीमें दो सबसे सफल फ्रेंचाइजी हैं और रविवार को इन दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज होगा। सीएसके की टीम सात मैचों में पांच जीत के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम सात मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक लेकर चौथे नंबर पर है।

मुंबई की शुरूआत धीमी होती है लेकिन वे टूर्नामेंट के अंत में अपने प्रदर्शन को धार देती है। इस सीजन में वह अपने छठे और सातवें मैच में हावी हुए लेकिन तभी कोरोना के कारण टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह किस तरह शुरूआत करते हैं। मुंबई के पास दो महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जो अभी-अभी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेल कर लौटे हैं।

IPL 2021 CSK vs MI: भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनने से पहले रोहित शर्मा लगाना चाहेंगे IPL खिताब की हैट्रिक

सीएसके में शार्दुल ठाकुर हैं जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारत के लिए मैच विजयी प्रदर्शन किया था। सीएसके को बढ़त मिल सकती है क्योंकि उन्हें आराम मिला तथा उसकी तैयारी बेहतर है। रुतुराज गायकवाड़ के साथ फाफ डु प्लेसिस शीर्ष में वाइटल साबित हो सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज सात मैचों में 64 के औसत से 320 रन बनाकर लीग के तीसरे सर्वाधिक स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे।

दोनों टीमों में पावर हिटिंग और बल्लेबाजी में मजबूती को देखते हुए उच्च स्कोर के मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है। यह मैच और बाकी मैच भी रोहित के लिए एक सक्षम कप्तान के रूप में अपनी साख को मजबूत करने का एक मौका होगा। इस पर बहुत अधिक ध्यान दिया जाएगा क्योंकि वह भारत के सर्वश्रेष्ठ शॉर्ट-फॉर्मेट के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली टीम के खिलाफ खेलेंग।

IPL 2021 CSK vs MI: 'एल क्लासिको' मुकाबले में इन खिलाड़ियों ने भिखेरा जलवा, जानें टीम के हेड टू हेड रिकॉर्ड

Write a comment

Social Tracker