1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक मनीष पाण्डेय है हैदराबाद की हार के जिम्मेदार, जानें क्या है कारण?

IPL 2021 : वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक मनीष पाण्डेय है हैदराबाद की हार के जिम्मेदार, जानें क्या है कारण?

एक फैन ने पूछा आखिरी के छह ओवरों में महज एक छक्का लगाया और कोई बाउंड्री नहीं लगाई, यह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी के लिए सेटल होने के बाद कितना खराब प्रदर्शन है?

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 12, 2021 16:13 IST
IPL 2021: Virender Sehwag Said Manish Pandya is responsible for SRH defeat vs KKR - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: Virender Sehwag Said Manish Pandya is responsible for SRH defeat vs KKR 

डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 के अपने पहले मुकाबले में ईयोन मोर्गन की कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज मनीष पांड्या ने 44 गेंदों पर 61 रन की नाबाद पारी जरूर खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

IPL 2021 : हार्दिक पांड्या कंधे में हो रही दिक्कत की वजह से आरसीबी के खिलाफ जूझते दिखाई दे रहे थे

मैच के बाद भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज ने हैदराबाद की हार का जिम्मेदार मनीष पांडे को ही ठहराया है। सहवाग के अनुसार मनीष पांडेय में अग्रेशन की कमी नजर आई।

दंगल को मान्यता देने पर डब्ल्यूएफआई ने खेल मंत्रालय को पत्र लिख जताई आपत्ति

क्रिकबज पर सहवाग से एक फैन ने पूछा आखिरी के छह ओवरों में महज एक छक्का लगाया और कोई बाउंड्री नहीं लगाई, यह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी के लिए सेटल होने के बाद कितना खराब प्रदर्शन है? 

इस सवाल के जवाब में सहवाग ने कहा, "बिल्कुल मैं भी यही बोलना चाहूंगा कि पांडे जी ने जो आखिरी के दो-तीन ओवरों में जो बल्लेबाजी की, उसमें उनसे बाउंड्री नहीं लगी। वह छक्का भी आखिरी बॉल पर आया, जब मैच खत्म हो चुका था। तो वह उस समय एक अहम रोल था पांडे जी के लिए कि वह सारा प्रेशर झेल चुके थे और सेट हो चुके थे। अगर वह यहां पर तेजी से रन बनाते और चौके छक्के लगाते, तो जो 10 रन की हार हुई है, वह शायद नहीं होती।"

जानकारी आपको फिजियो दे पाएंगे, लेकिन हम पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हैं कि हार्दिक पांड्या टूर्नामेंट में गेंदबाजी करते दिखाई देंगे।"

IPL 2021 : पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी के फैन हुए शिखर धवन, तारीफ में कह दी यह बड़ी बात

बता दें, आखिरी गेंद पर छक्का लगाने से पहले मनीष पांड्या ने 13वें ओवर की 5वीं गेंद पर अपनी आखिरी बाउंड्री लगाई थी। उस ओवर में शाकिब की गेंद पर  उन्होंने छक्का जड़ा था।

सहवाग ने इसी के साथ कहा "कभी-कभी ऐसा होता है कि आप सेट होते हो और आपको गेंद नहीं मिलती हिट करने के लिए, तो मुझे लगता है कि पांडे जी के साथ वैसा ही कुछ हुआ।"

मनीष के अलावा टीम के बाकी खिलाड़ी भी गेंद को सीमा रेखा के बाहर भेजने में असफल रहे। आखिरी 5 ओवर में हैदराबाद के बल्लेबाजों ने कुल 6 ही बाउंड्री लगाई जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल थे।

Write a comment

Social Tracker