1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. विदेशी खिलाड़ियों को पहले उनके घर भेजना चाहते हैं धोनी, सबसे आखिर में माही छोड़ेंगे होटल : रिपोर्ट

विदेशी खिलाड़ियों को पहले उनके घर भेजना चाहते हैं धोनी, सबसे आखिर में माही छोड़ेंगे होटल : रिपोर्ट

IPL 2021 के स्थगित होने के बाद लीग में भाग लेने वाले विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने देश वापस लौटने लगे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 06, 2021 10:18 IST
विदेशी खिलाड़ियों के...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM विदेशी खिलाड़ियों के पहले उनके घर भेजना चाहते हैं धोनी, सबसे आखिर में माही छोड़ेंगे होटल : रिपोर्ट

इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 सीज़न को देश में बढ़ते COVID-19 मामलों के बीच इस सप्ताह के शुरू में मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। चार फ्रेंचाइजी ने भी अपने यहां कोरोना मामलों की पुष्टि की, जिसके कारण टूर्नामेंट को टालना पड़ा।

इसके साथ ही लीग में भाग लेने वाले विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने देश वापस लौटने लगे हैं। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी पहले ही घर के लिए रवाना हो चुके हैं जबकि ऑस्ट्रेलियाई और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी अभी भी भारत में है।

इस बीच इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि धोनी विदेशी खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने के बाद ही घर जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टीम के सदस्यों के साथ एक वर्चुअल बैठक की और बताया कि विदेशी खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने तक होटल में ही रहेंगे। 

सीएसके के एक सदस्य ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "माही भाई ने कहा कि वह होटल छोड़ने वाले आखिरी व्यक्ति होंगे। वह चाहते थे कि विदेशी खिलाड़ी पहले अपने घर की ओर प्रस्थान करे। वह कल आखिरी उड़ान भरेंगे जब तक सभी अपने घर सुरक्षित पहुंच जाएंगे।"

गौरतलब है कि IPL 2021 में खेल रहे जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो और सैम क्यूरन सहित इंग्लैंड के आठ क्रिकेटर बुधवार सुबह ही लंदन पहुंच गए। इंग्लैंड के शेष तीन खिलाड़ी- डेविड मलान, क्रिस जॉर्डन और इयोन मोर्गन के अगले कुछ दिनों में भारत छोड़ने की संभावना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker