1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : मोर्गन ने इस खिलाड़ी को दिया KKR को प्लेऑफ में पहुंचाने का श्रेय

IPL 2021 : मोर्गन ने इस खिलाड़ी को दिया KKR को प्लेऑफ में पहुंचाने का श्रेय

KKR के कप्तान इयोन मोर्गन ने दिल्ली के खिलाफ क्वालीफायर-2 मुकाबले से पहले कहा कि टीम के आक्रमक तरीके से खेलने के कारण IPL 2021 के दूसरे चरण में मोमेंटम मिला। 

IANS IANS
Published on: October 13, 2021 13:18 IST
IPL 2021 : मोर्गन ने इस...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : मोर्गन ने इस खिलाड़ी को दिया KKR को प्लेऑफ में पहुंचाने का श्रेय

शारजाह| कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ क्वालीफायर-2 मुकाबले से पहले कहा कि टीम के आक्रमक तरीके से खेलने के कारण आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में उनको मोमेंटम मिला। केकेआर का पहले चरण में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, लेकिन यूएई में हो रहे दूसरे चरण में उनके प्रदर्शन में तेजी आई और उसने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया।

केकेआर के इस प्रदर्शन का श्रेय काफी हद तक कैरेबियाई ऑलराउंडर सुनील नारायण को भी जाता है जिन्होंने एलिमिनेटर में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ हरफनमौला प्रदर्शन किया।

DC vs KKR Qualifier 2 Live Streaming IPL 2021: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं DC vs KKR का लाइव मुकाबला?

मोर्गन ने कहा, "मुझे लगता है कि वह शानदार हैं। बल्ले और गेंद दोनों से, खेल पर उनका प्रभाव बहुत बड़ा है। उन्होंने गति बदल दी। जब वह बल्लेबाजी के लिए उतरे, तो उन्होंने हमारे पक्ष में पूरी तरह से स्विंग किया। गेंद के साथ, नारायण ने उतनी ही अच्छी गेंदबाजी की जितना मैंने उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा है।"

उन्होंने कहा, "टूर्नामेंट के पहले चरण में हम ब्रेंडन मैकुलम के सकारात्मक और आक्रामक तरीके से खेलने के मंत्र को लागू करने की कोशिश कर रहे थे। पहले चरण में ऐसा हो नहीं सकता लेकिन दूसरे चरण में हमने आक्रामक ब्रांड का क्रिकेट खेला।"

9 साल, 140 मुकाबले और 0 ट्रॉफी... कुछ ऐसा रहा RCB के 'कप्तान' विराट कोहली का सफर

Write a comment

Social Tracker