1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. EXCLUSIVE | इन दो 'मिस्टर इनकंसिस्टेंट' का हो सकता है आईपीएल 2021, संजय मांजरेकर ने बताए नाम

EXCLUSIVE | इन दो 'मिस्टर इनकंसिस्टेंट' का हो सकता है आईपीएल 2021, संजय मांजरेकर ने बताए नाम

संजू ने पंजाब के खिलाफ जहां शतकीय पारी के साथ आगाज किया वहीं मैक्सवेल ने मुंबई के खिलाफ अहम 39 रन और कल हैदराबाद के खिलाफ 59 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 15, 2021 15:54 IST
Sanjay Manjrekar EXCLUSIVE Video Glenn Maxwell Sanju Samson Mr Inconsistent tag- India TV Hindi
Sanjay Manjrekar EXCLUSIVE Video Glenn Maxwell Sanju Samson Mr Inconsistent tag

पिछले कुछ सालों में आईपीएल में कुछ खिलाड़ी आकर अचानक धूम मचाते हैं और काफी सुर्खियां बटौरते हैं, लेकिन जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता है यह खिलाड़ी अपने प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रखा पाते जिस वजह से इनकी चमक फीकी पड़ने लगती है। इस सूची राजस्थान रॉयल्स के नए कप्तान संजू सैमसन और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबा ग्लेन मैक्सवेल का नाम भी शामिल है।

संजू ने आईपीएल 2020 का शानदार आगाज किया था। चेन्नई के खिलाफ पहले मुकाबले में जहां उन्होंने 32 गेंदों पर 74 रन की तूफानी पारी खेली थी, वहीं पंजाब के खिलाफ अगले ही मुकाबले में 42 गेंदों पर 85 रन बनाए थे। शारजाह में खेले गए इन दोनों मुकाबलों में संजू ने कुल 159 रन जोड़े थे, जिसके बाद लगने लगा था कि वह इस सीजन काफी रन बनाएंगे। लेकिन हर बार की तहर उन्होंने निराश किया और अगले 12 मैचों में मात्र 212 ही रन बनाए।

वहीं ग्लेन मैक्सवेल का भी पिछला सीजन काफी निराशाजनक रहा था उन्होंने यूएई में हुए आईपीएल के 13वें सीजन में एक भी छक्का नहीं लगाया था। मैक्सवेल को उनके विस्फोटक अंदाज के लिए जाना जाता है, लेकिन पिछले साल वह फीके नजर आए।

लेकिन आईपीएल 2021 की शुरुआत से ही इन दोनों खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ना शुरू कर दी है। संजू ने पंजाब के खिलाफ जहां शतकीय पारी के साथ आगाज किया वहीं मैक्सवेल ने मुंबई के खिलाफ अहम 39 रन और कल हैदराबाद के खिलाफ 59 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। भारतीय पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने कहा है कि यह आईपीएल इन दो इनकंसिस्टेंट खिलाड़ियों के नाम हो सकता है।

इंडिया टीवी के शो क्रिकेट धमाका पर संजय मांजरेकर ने कहा "मुझे लगता है कि ये जो हमारे आईपीएल के फेमस इनकंसिस्टेंट है ग्लेन मैक्सवेल और संजू सैमसन, शुरुआती मैचों के बाद यह लगता है कि यह आईपीएल सीजन इनका होगा।"

मांजरेकर इस शो पर पहले भी कह चुके हैं कि अगर इस सीजन मैक्सवेल अच्छी फॉर्म में रहते हैं तो आरसीबी प्लेऑफ के लिए जरूर क्वालीफाई करेगा। बता दें, आईपीएल नीलामी में आरसीबी ने मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपए की मोटी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker