Friday, April 26, 2024
Advertisement
Live now

IPL 2021 SRH vs RR Highlights: राजस्थान को 7 विकेट से हरा कर हैदराबाद ने दर्ज की सीजन की दूसरी जीत

इंडियन प्रीमयर लीग 2021 के 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़ंत हुई जिसमें हैदराबाद ने 7 विकेट से जीत हासिल की।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: September 29, 2021 21:17 IST
IPL 2021 SRH vs RR- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 SRH vs RR

नमस्कार इंडिया टीवी के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण में आज का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। टूर्नामेंट का यह 40वां मैच था जबकि दोनों ही टीमें यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ीं जिसमें हैदराबाद ने सीजन की अपनी दूसरी जीत हासिल की। उन्होंने राजस्थान को 7 विकेट से हराया।

आईपीएल के 14वें सीजन में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन अबतक औसत ही रहा है। सनराइजर्स इस सीजन में पॉइंट्स टेबल में सबसे आखिरी स्थान पर है। टूर्नामेंट में सनराइजर्स की टीम अबतक कुल 9 मैच खेल चुकी है, जिसमें उसे सिर्फ एक में जीत मिली है। इन निराशाजनक प्रदर्शन के साथ ही प्लेऑफ में टीम की पहुंचने की उम्मीदें भी खत्म हो गई है।

वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है। संजू सैमसन की अगुआई वाली इस टीम ने टूर्नामेंट में अबतक खेले गए अपने 9 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है जबकि उसे 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग 11- एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, चेतन सकारिया, जयदेव उनादकट, मुस्तफिजुर रहमान।

सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग 11- जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा

ऐसे में दोनों ही टीमों की कोशिश होगी टूर्नामेंट में उनके पास जीतने भी मैच बचे हैं उनमें वह बेहतर प्रदर्शन कर पॉइट्स टेबल में अपनी स्थिति को कुछ बेहतर करें-

SRH vs RR, Livec cricket score IPL 2021

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement