1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया धोनी के माता-पिता की सेहत पर अपडेट, कुछ दिन पहले आए थे कोविड-19 की चेपट में

स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया धोनी के माता-पिता की सेहत पर अपडेट, कुछ दिन पहले आए थे कोविड-19 की चेपट में

धोनी की माता देवकी देवी और पिता पान सिंह के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें रांची के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।   

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 22, 2021 12:46 IST
Stephen Fleming gave updates on health of Dhoni parents few days ago came Covid-19 Positive- India TV Hindi
Image Source : PTI Stephen Fleming gave updates on health of Dhoni parents few days ago came Covid-19 Positive

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता और पिता हाल ही में कोविड-19 की चपेट में आए थे। सीएसके कोच स्टीफन फ्लेंमिंग ने केकेआर के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद इस पर अपडेट देते हुए है कि स्थिति अब नियंत्रण में हैं और फ्रेंचाइजी धोनी के माता-पिता की सेहत पर निगरानी रखेगी।

फ्लेमिंग ने कहा, ''प्रबंधन की दृष्टि से हम उनके परिवार की स्थिति से अच्छी तरह अवगत हैं तथा धोनी और उनके परिवार के लिये सहयोग प्रणाली तैयार की गयी है। अभी स्थिति नियंत्रण में हैं लेकिन हम अगले कुछ दिन इस पर निगरानी रखेंगे।'' 

धोनी की माता देवकी देवी और पिता पान सिंह के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें रांची के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से 15 अगस्त 2020 को संन्यास लेने के बाद धोनी सिर्फ आईपीएल में ही खेलते हुए दिखाई देते हैं। पिछला सीजन उनके और उनकी टीम दोनों के लिए ही अच्छा नहीं रहा था।

यूएई में हुए आईपीएल-13 में उनकी टीम 7वें स्थान पर रही थी। धोनी ने इसके बाद कोई कॉम्पिटेटिव क्रिकेट नहीं खेला और अब वह आईपीएल के 14वें सीजन में सीएसके की कमान संभाल रहे हैं।

सीएसके ने अभी तक इस सीजन में कुल चार मैच खेले हैं जिसमें से उन्होंने तीन मुकाबले जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में शीर्ष स्थान हासिल किया हुआ है। कोविड-19 के कहर की वजह से सभी टीमें आईपीएल के बायोबबल में है, अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है कि धोनी आईपीएल टीम को छोड़कर अपने माता पिता के पास जाएंगे या नहीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker