1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. DC vs SRH Dream 11 Team Prediction : इन शानदार खिलाड़ियों को Dream 11 टीम में दे सकते हैं मौका

DC vs SRH Dream 11 Team Prediction : इन शानदार खिलाड़ियों को Dream 11 टीम में दे सकते हैं मौका

दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम IPL 2021 के 20वें मैच में रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 25, 2021 16:38 IST
DC vs SRH Dream 11 Team Prediction :  इन...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV DC vs SRH Dream 11 Team Prediction :  इन शानदार खिलाड़ियों को Dream 11 टीम में दे सकते हैं मौका

दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम IPL 2021 के 20वें मैच में रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी। पंत की टीम इस मुकाबले में जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी क्योंकि पिछले दो मैचों में उसने पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस को मात दी थी। वहीं, हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में पंजाब को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज की थी। ऐसे में इस मुकाबले के लिए Dream 11 टीम का चयन काफी समझदारी से करना होगा।

इस मुकाबले को ध्यान में रखते हुए Dream 11 टीम की बात करें तो दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत और हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को आप किसी भी कीमत पर छोड़ना नहीं चाहेंगे। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के केन विलियम्सन एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

आइए जानते हैं DC vs SRH मुकाबले में क्या हो सकती है सबसे मजबूत Dream 11 टीम

विकेटकीपर (जॉनी बेयरस्टो और ऋषभ पंत) 

जॉनी बेयरस्टो और ऋषभ पंत दोनों ही इस सीजन अच्छी फॉर्म में हैं। विकेटकीपिंग में दोनों का कोई मुकाबला नही हैं। जॉनी बेयरस्टो अभी तक 4 मैचों में 2 अर्धशतक के साथ 173 रन बना चुके हैं जबकि पंत के बल्ले से भी एक अर्धशतक निकल चुका है।

बल्लेबाज (डेविड वॉर्नर, शिखर धवन, केन विलियम्सन और पृथ्वी शॉ)

सनराइजर्स की ओर से कप्तान डेविड वॉर्नर लगातार रन बना रहे हैं और अब तक 4 मैचों में 1 अर्धशतक की मदद से 130 रन बना चुके हैं। विलियम्सन ने भी अपनी बैटिंग से प्रभावित किया है। वहीं, दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस सीजन 231 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामलें में टॉप पर चल रहे हैं। बतौर सलामी बल्लेबाज शॉ अपने जोड़ीदार धवन का बखूबी साथ निभा रहे हैं।

ऑलराउंडर (ललित यादव)

ललित यादव ने पिछले मैच में 22 रनों की अहम पारी खेली थी और अपनी टीम दिल्ली की जीत में अहम योगदान दिया था। इस मैच में उन्होंने एक विकेट भी चटकाया था।

गेंदबाज (राशिद खान, खलील अहमद, आवेश खान और अमित मिश्रा)

सनराइजर्स के स्पिनर राशिद खान इस सीजन भी बल्लेबाजों के लिए एक बड़ी पहेली साबित हो रहे हैं। राशिद 4 मैचों में 5 की इकॉनमी रेट से 5 विकेट निकाल चुके हैं। खलील अहमद भी हैदराबाद के लिए किफायती गेंदबाज साबित हो रहे हैं। गेंदबाजी में दिल्ली के आवेश खान का इस सीजन को तोड़ नहीं है। आवेश इस सीजन चौथे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हुए हैं। उन्होंने 4 मैचों में 8 विकेट अपने खाते में डाले हैं। अमित मिश्रा का अनुभव भी आपके लिए काम आ सकता है।

DC vs SRH Dream 11 Team Prediction : जॉनी बेयरस्टो, ऋषभ पंत, केन विलियमसन, डेविड वार्नर (VC), शिखर धवन (C), पृथ्वी शॉ, ललित यादव, राशिद खान, खलील अहमद, अवेश खान, अमित मिश्रा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker