Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021: बराड़ ने किया रणनीति का खुलासा, बताया कैसे हासिल किया एबी डिविलियर्स का विकेट

पंजाब किंग्स के स्पिनर हरप्रीत बरार का लक्ष्य एबी डिविलियर्स को डॉट गेंद डालना था लेकिन सटीक रणनीति के कारण उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के इस खतरनाक बल्लेबाज का विकेट मिल गया। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 01, 2021 11:39 IST
IPL 2021: बराड़ ने किया...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: बराड़ ने किया रणनीति का खुलासा, बताया कैसे हासिल किया एबी डिविलियर्स का विकेट

अहमदाबाद। पंजाब किंग्स के स्पिनर हरप्रीत बरार का लक्ष्य एबी डिविलियर्स को डॉट गेंद डालना था लेकिन सटीक रणनीति के कारण उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के इस खतरनाक बल्लेबाज का विकेट मिल गया । ऐसा दुर्लभ ही होता है कि एक ही मैच में किसी एक गेंदबाज को विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और डिविलियर्स के विकेट मिल जाये और पंजाब के इस 25 वर्षीय गेंदबाज ने यह कारनामा कर दिखाया । बराबर ने कोहली और मैक्सवेल को बोल्ड किया और डिविलियर्स को खराब शॉट खेलने पर मजबूर किया।

उन्होंने कहा ,‘‘ मैं डिविलियर्स को आफ स्टम्प के बाहर गेंद डालना चाहता था । यही वजह है कि मैने स्लिप में फील्डर खड़ा किया था । मैं डॉट गेंद डालना चाहता था लेकिन किस्मत से उनका विकेट मिल गया ।’’ बरार ने 17 गेंद में 25 रन बनाने के बाद चार ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट लिये।

IPL 2021 | वीरेंद्र सहवाग को हुआ मलाल, शॉ की तरह नहीं लगा पाए एक ओवर में 6 चौके

उन्होंने कहा ,‘‘ मेरी रणनीति सही लैंग्थ से गेंदबाजी करने की थी । गेंदबाज के खेलने के तरीके को देखकर लैंग्थ में बदलाव किया जाता ।’’ पिछले दो सत्र में तीन मैच खेल चुके बराबर ने पहली बार आईपीएल में विकेट लिये हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement