1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : क्रिस मॉरिस ने बताया राजस्थान की हार का सबसे बड़ा कारण, कहा- आगे की राह मुश्किल

IPL 2021 : क्रिस मॉरिस ने बताया राजस्थान की हार का सबसे बड़ा कारण, कहा- आगे की राह मुश्किल

स्टार ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस का कहना है कि मैच के दौरान बड़े पलों को न भुना पाने की कीमत राजस्थान रॉयल्स हार के रुप में चुका रहा है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 28, 2021 11:24 IST
IPL 2021 : क्रिस मॉरिस ने...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : क्रिस मॉरिस ने बताया राजस्थान की हार का सबसे बड़ा कारण, कहा- आगे की राह मुश्किल

स्टार ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस का कहना है कि मैच के दौरान बड़े पलों को न भुना पाने की कीमत राजस्थान रॉयल्स हार के रुप में चुका रहा है।  क्रिस मॉरिस ने IPL 2021 के 40वें मुकाबले में राजस्थान की सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 7 विकेट से हार के बाद ये बात कही।

स्टार ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस का कहना है कि मौजूदा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सात विकेट से हार के बाद राजस्थान रॉयल्स को मैच के बड़े लम्हों को जीतने में असमर्थता का सामना करना पड़ रहा है।

मॉरिस ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "देखिए, इस समय हम मैच के बड़े पलों में प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, जब बड़े पल आते हैं या तो हम बल्लेबाजी कर रहे हैं या गेंदबाजी कर रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि हम उन्हें जीत रहे हैं।"

SRH vs RR, IPL 2021 : हार के बाद छलका संजू सैमसन का दर्द, विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स को मिली दूसरी जीत

हैदराबाद की ओर से जेसन रॉय और कप्तान केन विलियमस्म ने अर्धशतक जड़ते हुए राजस्थान को मात देने में अहम भूमिका अदा की। हालांकि इस हार के बावजूद RR प्लेऑफ की रेस में बना हुआ है।

मॉरिस ने कहा, "हमारे पहले मैच में एक बहुत बड़ा पल था, जिसे हमने आखिरी ओवर में जीत लिया। लेकिन इसके अलावा हमने किसी भी तरह से अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला। मुझे लगा कि पिछले मैच का हमारा पहला हाफ वास्तव में अच्छा था और हम दिल्ली के गेंदबाजी आक्रमण से आगे रहे। मैच में बड़े पल आने पर हमें उन्हें हासिल करने की कोशिश करनी चाहिए।"

यह पूछे जाने पर कि क्या कल रात की हार के बाद उनके प्ले-ऑफ की संभावनाएं कठिन हो गई हैं, मॉरिस ने जवाब दिया, "बिल्कुल।" मुझे लगता है कि चार टीमें हैं जो शायद उस आखिरी प्ले-ऑफ स्थान के लिए रेस कर रही हैं और कुछ गंभीर रूप से अच्छी टीमें जो इसके लिए होड़ कर रही हैं। यह बहुत कठिन है।"

KKR vs DC, IPL 2021 TOSS : मॉर्गन या पंत किसकी तरफ उछलेगा टॉस का सिक्का, जानें सीजन-14 में कौन किससे है आगे?

उन्होंने आगे कहा, "सुनो यह दुनिया का सबसे अच्छा टूर्नामेंट है, यह दुनिया का सबसे कठिन टूर्नामेंट है और इसमें विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं, इसलिए हर मैच कठिन होने वाला है। राजस्थान का अगला मुकाबला बुधवार, 29 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा।

Write a comment

Social Tracker