Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'20 सितंबर कब आएगा?'- कोहली से चहल ने पूछा, कुलदीप ने दिया मजेदार जवाब!

चहल ने इंस्टाग्राम के जरिए मैदान पर उतर कर आईपीएल खेलने की बेसब्री जाहिर की। स्पिनर ने एक फोटो शेयर की जिसमें वे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के साथ खड़े हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 31, 2021 16:32 IST
Yuzvendra Chahal asks Virat Kohli that when 20 sepetember...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@YUZI_CHAHAL23 Yuzvendra Chahal asks Virat Kohli that when 20 sepetember will arrive, Kuldeep Yadav responds

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का दूसरा लेग 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा। फैंस दूसरे चरण के लिए बेहद उत्साहित हैं। फैंस के साथ साथ खिलाड़ी भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। स्पिनर युजवेंद्र चहल भी उनमें से एक हैं।

चहल ने इंस्टाग्राम के जरिए मैदान पर उतर कर आईपीएल खेलने की बेसब्री जाहिर की। स्पिनर ने एक फोटो शेयर की जिसमें वे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के साथ खड़े हैं। ये फोटो आईपीएल 2021 के पहले चरण की है। फोटो में चहल और कोहली बात कर रहे हैं और दोनों गंभीर नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि 20 सितंबर को आरसीबी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल कर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का अभियान शुरू करेगी। ऐसा लग रहा है कि चहल उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कोहली के साथ शेयर की उस फोटो के कैप्शन में लिखा, "भइया ये 20 सितंबर कब आएगा?"

उनके इस मजेदार पोस्ट ने फैंस और खिलाड़ी का ध्यान आकर्षित किया। चहल के दोस्त और स्पिनर कुलदीप यादव ने भी इस पर मजेदार कमेंट किया। चहल ने कैप्शन में पूछा कि 19 सितंबर कब आएगा, तो कुलदीप ने लिखा, "19 के बाद।" फिर ने चहल ने उस पर जवाब देते हुए लिखा, "21 से पहले नहीं?"

अल्लाह ने मुझे एक बेटी से नवाजा है... इस स्टार पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फैंस को दी खुशखबरी

गौरतलब है कि पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल के सत्र में चहल ने 15 मैचों में 21 विकेट चटकाए थे। उनकी इकॉनोमी 7.08 थी लेकिन आईपीएल 2021 का पहला चरण उनके लिए निराशाजनक रहा था। उन्होंने 7 मैचों में सिर्फ 4 विकेट लिए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement