Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Highlights DC vs RR TATA IPL 2022 : रोमांचक मैच में राजस्थान ने दिल्ली को 15 रन से हराया

आज का मैच जॉस बटलर के शतक के लिए याद किया जाएगा। ये आईपीएल 2022 में जॉस बटलर का तीसरा शतक था। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 22, 2022 23:52 IST
DC vs RR- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV DC vs RR

आईपीएल 2022 में आज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रोमांचक मैच हुआ। आज पूरे 40 ओवर रोचक मुकाबला हुआ और आखिरी गेंद पर राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया। आज 400 से ज्यादा रन दोनों टीमों ने मिलकर बनाए। साथ ही आज का मैच जॉस बटलर के शतक के लिए याद किया जाएगा। ये आईपीएल 2022 में जॉस बटलर का तीसरा शतक था। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाए थे और दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 223 रन बनाने थे, लेकिन दिल्ली की टीम 207 रन ही बना सकी। इस तरह दिल्ली को 15 रन से करीब हार का सामना करना पड़ा। 

 

IPL 2022 DC vs RR live score Delhi Capitals vs Rajasthan Royals

Auto Refresh
Refresh
  • 11:34 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    आखिरी ओवर तक रोमांच

    आखिरी ओवर तक चले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हरा दिया। 223 रनों का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 207 रन ही बना सकी। 

     

  • 10:33 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    अश्विन ने चटकाया दूसरा विकेट

    दिल्ली कैपिटल्स को दूसरा झटका लगा है। पृथ्वी शॉ आउट हो गए हैं, उन्हें अश्विन ने आउट किया। अश्विन का ये दूसरा विकेट है। पृथ्वी शॉ ने 27 गेंद पर 37 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने पांच चौके और एक छक्का मारा। पृथ्वी शॉ को अश्विन की गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने कैच आउट किया। 

  • 10:05 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    सरफराज आउट

    दिल्ली कैपिटल्स को दूसरा झटका लग गया है। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सरफराज भी आउट हो गए हैं। सरफराज खान केवल एक ही रन बना सके। उन्होंने तीन गेंदों का सामना किया। उन्हें अश्विन की गेंद पर प्रसिद्ध कृष्णा ने कैच आउट किया। 

     

  • 10:01 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    दिल्ली का पहला विकेट गिरा

    दिल्ली कैपिटल्स का पहला विकेट गिर गया है। टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर आउट हो गए हैं। उन्हें प्रसिद्ध कृष्णा ने आउट किया। अपनी 28 रन की पारी में वार्नर ने 14 गेंद खेली और पांच चौके और एक छक्का मारा। 

     

  • 9:25 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    राजस्थान ने बनाए दो विकेअ पर 222 रन

    राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 222 रन बना लिए हैं। राजस्थान की ओर से शानदार बल्लेबाजी देखने के लिए मिली। जॉस बटलर ने बेहतरीन 116 रन की पारी खेली। अब दिल्ली कैपिटल्स को ये मैच जीतने के लिए 223 रन बनाने होंगे। ये एक बड़ा टारगेट है। 

  • 9:18 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    जॉस बटलर की शानदार पारी

    जॉस बटलर 116 रन बनाकर आउट हो गए हैं। उन्होंने इस साल आईपीएल में तीसरा शतक जमाया। जॉस बटलर ने अपनी 116 रन की पारी में 65 गेंदों का सामना किया। उन्हें मुस्तफ़िज़ुर की गेंद पर डेविड वार्नर ने कैच आउट किया। बटलर ने नौ चौके और नौ छक्के मारे। 

     

  • 9:02 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra
  • 8:55 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    जोस बटलर का तीसरा शतक पूरा

    जोस बटलर ने एक और शतक ठोक दिया है, ये उनका इस साल का तीसरा शतक है। इस वक्त जोस बटलर का बल्ला जबरदस्त तरीके से रन बरसा रहा है। उन्होंने 58 गेंद पर शतक ठोका, इस दौरान आठ चौके और आठ छक्के उनके बल्ले से निकले

  • 8:10 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    राजस्थान की शानदार शुरुआत

    राजस्थान रॉयल्स की सलामी जोड़ी ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दे दी है। सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल इस वक्त क्रीज पर टिके हुए हैं और स्कोर 50 रन को भी पार कर गया है।

  • 8:02 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    6 ओवर में राजस्थान रॉयल्स का स्कोर

    छह ओवर यानी पावरप्ले खत्म हो गया है। राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 44 रन बना लिए हैं। अभी तक टीम ने कोई भी विकेट नहीं गंवाया है। इस वक्त क्रीज पर जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल टिके हुए हैं। 

  • 7:52 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    चार ओवर में राजस्थान का स्कोर

    चार ओवर का खेल खत्म हो गया है। राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 26 रन बना लिए। टीम की सलामी जोड़ी मैदान पर है। देवदत्त पडिक्कल ने पिछले ओवर में मुस्तफिजुर रहमान के ओवर में लगातार तीन चौके मारे और चौकों की हैट्रिक पूरी की।  

  • 7:34 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    संजू सैमसन का 100वां मैच

    राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन आज आरआर के लिए अपना 100 वां मैच खेल रहे हैं, ये संजू सैमसन के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

  • 7:31 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra
  • 7:31 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल क्रीज पर

    राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी शुरू हो गई है, टीम के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल क्रीज पर मौजूद हैं।

  • 7:18 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra
  • 7:11 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    कोई बदलाव नहीं

    आज के मैच के लिए दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं है। जो ​प्लेइंग इलेवन पिछले मैच में थी, वही इस मैच में भी उतर रही है। 

  • 7:09 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन

     जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान /विकेट कीपर), शिमरोन हेटमायर, करुण नायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, ओबेद मैककॉय, युजवेंद्र चहल

  • 7:09 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

    पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेट कीपर), रोवमैन पॉवेल, सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद

  • 7:03 PM (IST) Posted by Pankaj Mishra

    रिषभ पंत ने चुनी गेंदबाजी

    दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत ने टॉस जीत लिया है और उन्होंने गेंदबाजी करने का फैसला किया है। जो अभी तक सभी कप्तान करते आ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement