Friday, April 19, 2024
Advertisement

GT vs RCB Scorecard, IPL 2022: आरसीबी ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराया, विराट कोहली ने खेली 73 रनों की पारी

IPL 2022 के 67वें लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने गुजरात टाइटंस (GT) को 8 विकेट से मात दी। आरसीबी ने सीजन की 8वीं जीत के साथ लीग स्टेज का अंत किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 19, 2022 23:27 IST
विराट कोहली और डु...- India TV Hindi
Image Source : IPL विराट कोहली और डु प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 115 रन जोड़े

IPL 2022 के 67वें लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने गुजरात टाइटंस (GT) को - विकेट से मात दी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी ने सीजन की 8वीं जीत के साथ लीग स्टेज का अंत किया। वहीं क्वालीफायर-1 में पहुंच चुकी टॉप पर काबिज गुजरात लीग स्टेज का विजयी अंत नहीं कर पाई। आपको बता दें कि बैंगलोर अब 14 मैचों 8 जीत के बाद 16 पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर आ गई है। 

दिल्ली अपना आखिरी लीग मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। अब बैंगलोर को दिल्ली की हार का इंतजार करना होगा। क्योंकि दिल्ली का नेट रन रेट +0.255 और बैंगलोर का नेट रन रेट आज के मुकाबले के बाद -0.253 है। अब रोहित शर्मा यानी मुंबई के कप्तान के भरोसे आरसीबी की किस्मत टिकी है। शनिवार को अगर पांच बार की चैंपियन मुंबई जीत के साथ अपना सफर खत्म करेगी तो आरसीबी अंतिम-4 के लिए क्वालीफाई कर लेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement