Thursday, April 25, 2024
Advertisement

GT vs RR मैच से पहले युजवेंद्र चहल और राशिद खान का VIDEO Viral, बोले- पंगा नहीं

राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल और राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर राशिद खान भी आज ​आमने सामने होंगे। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 24, 2022 12:52 IST
Yuzvendra Chahal-Rashid Khan- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Yuzvendra Chahal-Rashid Khan

Highlights

  • आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर से पहले दोनों टीमों की प्रैक्टिस
  • राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों का फोटो सेशन हुआ
  • युजवेंद्र चहल अब तक आईपीएल 2022 में ले चुके हैं सबसे ज्यादा विकेट

Yuzvendra Chahal-Rashid Khan viral video: आईपीएल 2022 में आज एक बड़ा और कड़ा मुकाबला खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आमने सामने होंगी। लीग चरण में शानदार प्रदर्शन कर ये दोनों टीमें यहां पहुंची हैं, लेकिन इस बड़े मुकाबले में कप्तान संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या की फिर से परीक्षा होगी। इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल और राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर राशिद खान भी आज ​आमने सामने होंगे। मैच से पहले टीमों का फोटो सेशन किया गया। इसमें राशिद खान और युजवेंद्र चहल एक साथ एक ही फ्रेम में मुस्कराते हुए नजर आए। इसी फोटो सेशन का एक वीडियो भी सामने आया है, जो कुछ ही घंटे में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

राजस्थान और गुजरात के मैच से पहले साथ नजर आए युजवेंद्र चहल और राशिद खान

दरअसल कोलकाता के ईडन गार्डेंस में आज आईपीएल का पहला क्वालीफायर मैच खेला जाएगा। इससे पहले दोनों टीमों ने प्रैक्टिस की और आपस में फोटो भी खिंचवाए। दुनिया के शानदार स्पिनर्स में से एक युजवेंद्र चहल और राशिद खान भी एक साथ आए। इसी का वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इसमें युजवेंद्र चहल कहते हैं कि दे देना सब, मैंने आपके इंस्टा पर मैसेज भी किया कि मेरे फोटो कहां हैं। उसका कोई रिप्लाई नहीं आया। हैक करवा दूंगा बता रहा हूं। सोशल मीडिया पर पंगा नहीं। फोटो शेयर करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने ये भी लिखा कि फोटो भेजो भाई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और लोग खूब मजे भी ले रहे हैं। इस वीडियो को कुछ ही घंटे में दस हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, वहीं लोग इसे रिट्विवट भी कर रहे हैं। 

यहां देखिए वीडियो 

पर्पल कैप पर युजवेंद्र चहल का कब्जा, दूसरे नंबर पर वानिंदु हसरंगा
बता दें​ कि युजवेंद्र चहल इस बार राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे हैं। वे अब तक सबसे ज्यादा ​विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। आईपीएल 2022 की पर्पल कैप उन्हीं के पास है। युजवेंद्र चहल ने अब तक खेले गए 14 मैचो में 26 विकेट अपने नाम ​किए हैं। वहीं इस मामले में दूसरे नंबर पर आरसीबी के वानिंदु हसरंगा हैं, जिन्होंने 14 मैचों में 24 विकेट लिए हैं। दोनों में से कोई एक पर्पल कैप अपने नाम कर सकता है, लेकिन मुकाबला काफी करीबी हो गया है। दोनों टीमें प्लेआफ में हैं। युजी चहल जहां आज खेलते हुए नजर आएंगे, वहीं वानिंदु हसरंगा की टीम आरसीबी बुधवार को एलएसजी के सामने मैदान में उतरेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement