Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आईपीएल खेल रहे हर्षल पटेल की बहन का निधन, जानिए अपडेट

हर्षल पटेल की बहन का निधन हो गया है। ये खबर जैसे ही हर्षल पटेल को लगी, वे बायो बबल को तोड़कर अपने घर रवाना हो गए हैं। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 10, 2022 13:27 IST
Harshal Patel- India TV Hindi
Image Source : PTI Harshal Patel

Highlights

  • बहन के निधन की खबर सुनकर घर के लिए रवाना हुए हर्षल पटेल
  • पुणे में मैच खेल रहे थे हर्षल पटेल, तुरंत मुंबई किे लिए हुए रवाना
  • जल्द ही फिर से अपनी टीम आरसीबी के साथ जुड़ने की संभाावना

 

आईपीएल 2022 चल रहा है, इस बीच आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल रहे तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के घर से एक बुरी खबर सामने आई है। पता चला है कि हर्षल पटे की बहन का निधन हो गया है। ये खबर जैसे ही हर्षल पटेल को लगी, वे बायो बबल को तोड़कर अपने घर रवाना हो गए हैं। आरसीबी ने शनिवार को ही एक बड़े मुकाबले में मुंबई इंडियंस को बुरी तरह से हराया था। हर्षल पटेल इसमें खेले थे और शानदार गेंदबाजी भी की थी। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने अपने परिवार के एक सदस्य के निधन के कारण आईपीएल बायो-बबल छोड़ दिया। पीटीआई को पता चला है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद परिवार के सदस्य के निधन की खबर सुनने के बाद हर्षल बायो-बबल से बाहर हो गए। पिछले दो सीजन से हर्षल आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्होंने मुंबई इंडियंस पर टीम की सात विकेट की जीत में दो विकेट चटकाए थे। आईपीएल के सूत्र ने कहा कि दुर्भाग्य से, हर्षल को अपनी बहन के निधन के कारण बायो-बबल छोड़ना पड़ा। उन्होंने पुणे से मुंबई के लिए टीम बस नहीं ली। उन्होंने कहा कि वह 12 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अगले मैच से पहले बबल से जुड़ेंगे। पिछले साल डेब्यू के बाद 31 वर्षीय हर्षल ने आठ टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं। 

(Bhasha inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement