Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2022 Points Table : इस टीम ने मारी बाजी, चैंपियन टीमें सबसे पीछे

राजस्थान रॉयल्स के बाद दूसरे नंबर पर केकेआर की टीम है, इसके भी चार अंक हैं। तीसरे नंबर पर अब गुजरात टाइटंस की टीम पहुंच गई है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 02, 2022 23:45 IST
Sajnu Samson- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sajnu Samson

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल एक बार फिर बदल गई है। गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैच को जीटी ने अपने नाम कर लिया है। इसी के साथ इस टीम ने लगातार दूसरी जीत हासिल की है। अब आईपीएल 2022 की अंक तालिका में एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स की टीम नंबर एक पर पहुंच गई है। राजस्थान रॉयल्स ने अपने दोनों मैच जीते हैं और इसका नेट रन रेट भी काफी अच्छा है। 

राजस्थान रॉयल्स के बाद दूसरे नंबर पर केकेआर की टीम है, इसके भी चार अंक हैं। तीसरे नंबर पर अब गुजरात टाइटंस की टीम पहुंच गई है। इसने भी अपने दोनों मैच जीत लिए हैं। इस आईपीएल में अभी तक यही तीन टीमें हैं, जो अजेय हैं। इसके बाद चौथे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है। एलएसजी की टीम अब पांचवें नंबर पर है, वहीं छठे नंबर पर आरसीबी की टीम है। पंजाब किंग्स सातवें नंबर की टीम हो गई है। अब तक तीन टीमें ऐसी हैं जो अपना खाता तक नहीं खोल पाई हैं, ये सभी आईपीएल जीत चुकी टीमें हैं। चार बार की चैंपियन सीएसके, पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और एक बार की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अभी खाता खेलना बाकी है। इनका नेट रनरेट भी निगेटिव में चल रहा है। 

बता दें कि शुभमन गिल के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी के बाद लॉकी फर्ग्युसन की तूफानी गेंदबाजी से गुजरात जाइंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। टाइटंस के 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम नौ विकेट पर 157 रन ही बना सकी। आईपीएल में अब रविवार को एक ही मैच है, इस दिन सीएसके का मुकाबला पंजाब किंग्स से होगा। चेन्नई सुपरकिंग्स की कोशिश होगी इस मैच को जीतकर खाता खोला जाए। 

आईपीएल 2022 प्वाइंट्स टेबल 

टीम : अंक : नेट रनरेट

राजस्थान रॉयल्स : 4 : 2.100
केकेआर : 4 : 0.843
गुजरात टाइटंस : 4 : 0.495
दिल्ली कैपिटल्स : 2 : 0.065
एलएसजी : 2 : -0.011
आरसीबी : 2 : -0.048
पीबीकेएस : 2 : -1.183
सीएसके : 0 : -0.528
मुंबई इंडियंस : 0 : -1.029
एसआरएच : 0 : -3.050

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement