1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. VIDEO : मैच में मैदान पर ही गिर पड़े मयंक अग्रवाल, उमरान मलिक की घातक गेंद

VIDEO : मैच में मैदान पर ही गिर पड़े मयंक अग्रवाल, उमरान मलिक की घातक गेंद

मैच का सातवां ओवर फेंकने के लिए आए उमरान मलिक और उनके सामने थे पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल। ओवर की चौथी गेंद पर मयंक चोटिल हो गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 22, 2022 23:25 IST
Twitter/@FlashCric/Mayank Agarwal vs umran malik- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mayank Agarwal vs umran malik

Mayank Agarwal vs Umran Malik Video : आईपीएल 2022 का आखिरी लीग मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ। मैच में सनराइसर्ज हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इसके बाद जब पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी शुरू हुई तो एसआरएच के तेज गेंदबाज उमरान मलिक की एक गेंद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल के जाकर लगी और वे जमीन पर गिर पड़े। गेंद सीधी मयंक अग्रवाल की पसली में जाकर लगी, जिससे उन्हें काफी दर्द हुआ। इस दौरान कुछ देर के लिए मैच भी रोकना पड़ाा। हालांकि अच्छी बात ये रही ​कि मयंक अग्रवाल दोबारा से खड़े हुए और फिर से मैच खेलते हुए नजर आए।

mayank agarwal injured during IPL2022 match

Image Source : IPLT20.COM
mayank agarwal injured during IPL2022 match

दरअसल मैच का सातवां ओवर फेंकने के लिए आए उमरान मलिक और उनके सामने थे पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल। ओवर की चौथी गेंद पर मयंक चोटिल हो गए। उमरान मलिक ने 143.2 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद डाली। गेंद में एक्स्ट्रा गति थी, इसलिए मयंक अग्रवाल कुछ समझ नहीं पाए। गेंद सीधी मयंक अग्रवाल की पसलियों पर जाकर लगी। हालंकि वे एक रन के लिए दौड़ गए। उसके बाद मयंक मैदान पर ही लेट गए। वे जबरदस्त दर्द महसूस कर रहे थे। ​इसके बाद फिजियो मैदान पर आए और उनका इलाज किया गया। इसके बाद उन्हें दर्द निवारक दवा दी गई। उसके बाद मयंक अग्रवाल खड़े हुए और फिर से बल्लेबाजी करने की कोशिश की। हालांकि मयंक अग्रवाल इस हादसे से उबर नहीं पाए और एक रन बनाकर ही आउट हो गए, उन्हें वॉशिंगटन सुंदर ने उन्हें आउट किया।