Friday, April 19, 2024
Advertisement

MI vs LSG : केएल राहुल ने जड़ा मुंबई के खिलाफ एक और शतक

आज केएल राहुल ने 61 गेंदों पर शतक ठोक दिया। इस दौरान उन्होंने चार छक्के और 12  चौके लगाए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 24, 2022 21:47 IST
KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL KL Rahul

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल ने एक और शतक जड़ दिया है। लोकेश राहुल का इस आईपीएल में ये दूसरा शतक है। इससे पहले भी इसी साल केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक लगाया था। केएल राहुल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ बल्लेबाजी करने में कुछ अलग ही मजा आता है। आज केएल राहुल ने 61 गेंदों पर शतक ठोक दिया। इस दौरान उन्होंने चार छक्के और 12  चौके लगाए। केएल राहुल ने 20वें ओवर की पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया। 

आज के मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। केएल राहुल और क्विवंटन डिकॉक बतौर सलामी बल्लेबाज उतरे। दोनों ने संभल कर बल्लेबाजी की। पहले दोनों ने संभलकर बल्लेबाजी की, लेकिन जैसे ही पिच समझ में आई, दोनों ने मिलकर तेजी से रन बनाने की कोशिश की। हालांकि दूसरे छोर पर डिकॉक आउट हो गए। लेकिन केएल राहुल खेलते रहे। हालांकि मनीष पांडे से लेकर दीपक हुड्डा और क्रूणाल पांड्या आउट होते गए पर लोकेश राहुल शानदार बल्लेबाजी करते रहे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement