1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. MI vs SRH Dream11 Team Prediction : आज की सबसे धाकड़ टीम, जानिए कप्तान और उपकप्तान

MI vs SRH Dream11 Team Prediction : आज की सबसे धाकड़ टीम, जानिए कप्तान और उपकप्तान

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें अभी तक  12 मैच खेल चुकी हैं। इसमें से सनराइसर्ज हैदराबाद ने अपने पांच मुकाबले जीते हैं, वहीं मुंबई इंडियंस के खाते में तीन ही जीतें गई हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 17, 2022 10:44 IST
Rohit Sharma-Ishan Kishan- India TV Hindi
Image Source : PTI Rohit Sharma-Ishan Kishan

MI vs SRH Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Hints: Captain, vice captain choice, Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad IPL 2022 Wankhede Stadium, Mumbai

आईपीएल 2022 में आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला होना है। पांच बार की आईपीएल चैंपियन और सबसे मजबूत मानी जाने वाली मुंबई इंडियंस की टीम पहले से ही प्लेऑफ की रेस से बाहर है, लेकिन सनराइसर्ज हैदराबाद के ​लिए उम्मीद है। आज अगर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदाराबाद को हरा दिया तो एसआरएच भी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आज का मैच करो या मरो का है। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें अभी तक  12 मैच खेल चुकी हैं। इसमें से सनराइसर्ज हैदराबाद ने अपने पांच मुकाबले जीते हैं, वहीं मुंबई इंडियंस के खाते में तीन ही जीतें गई हैं। 

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो मुंबई इंडियंस अंक तालिका में सबसे नीचे दसवें नंबर पर हैं, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद आठवें नंबर पर है। दोनों टीमों का सीजन कुछ खास नहीं गया है। अब तक इन दोनों टीमों के बीच आईपीएल के इतिहास में 18 बार आमना सामना हुआ है। इसमें से दस मैच मुंबई इंडियंस ने जीते हैं, वहीं आठ मैचों में हैदराबाद की टीम को सफलता मिली है। यानी पलड़ा कुछ हद तक मुंबई इंडियंस की ओर है, हालांकि एसआरएच की टीम भी ज्यादा पीछे नहीं है। 

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में क्या हो आपकी ड्रीम 11 टीम

विकेट कीपर : ईशान किशन, निकोलस पूरन
बल्लेबाज : रोहित शर्मा, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, अभिषेक शर्मा
आलराउंडर : एडन माक्ररम, डेनियल सैम्स
गेंदबाज : जसप्रीत बुमराह, उमरान मलिक, भुवनेश्वर कुमार

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Tata IPL 2022 Captain and Vice-Captain Choices:
सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस मैच में किसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान

आज का मैच मुंबई इंडियंस के लिए तो कुछ खास नहीं है, इसलिए टीम पर कोई दबाव भी नहीं होगा। टीम आज खुलकर खेलेगी और मैच जीतकर सम्मानजनक विदाई की कोशिश करेगी। वहीं सनराइसर्ज हैदराबाद की टीम के लिए ये करो या मरो का मैच है। वे अगर हारे तो उनका भी सफर समाप्त हो जाएगा। हालांकि मैच जीतने के बाद भी हैदराबाद के प्लेऑफ में जाने को लेकर तमाम सारे इफ और बट हैं। लेकिन टीम अभी पूरी तरह से बाहर नहीं हुई है। जहां तक आज के मैच में ड्रीम 11 टीम के कप्तान की बात है तो कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा पर दांव लगाया जा सकता है, वहीं उपकप्तान के तौर पर उमरान मलिक पर दांव खेला जा सकता है।