Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

RCB vs PBKS Highlights : पंजाब ने बेंगलोर को 54 रन से हराया

इंडियन प्रीमियर लीग के आज के मुकाबले में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर  को 54 रन से हरा​ दिया है। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के सामने जीत के लिए 210 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन आरसीबी की टीम 155 रन ही बना सकी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 13, 2022 23:39 IST
RCB vs PBKS LIVE- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RCB vs PBKS LIVE

IPL 2022 RCB vs PBKS Live Score Updates: Bangalore to face Punjab in Mumbai

आईपीएल 2022 में आज पंजाब किंग्स और आरसीबी की टक्कर है। आज का मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में है। आरसीबी की टीम अपने 12 मैचों में से 7 में जीत दर्ज कर 14 अंक जुटा चुकी है। प्लेऑफ में जाने के लिए आरसीबी को आज का मैच हर हाल में जीतना होगा। उधर पंजाब किंग्स अपना 12वां मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। पीबीकेएस ने अब तक सिर्फ 5 मैच जीते हैं और प्वाइंट्स टेबल में उसके पास सिर्फ 10 अंक है। ऐसे में लीग स्टेज में पंजाब की नजर अब बाकी बचे सभी मैचों में जीत दर्ज करने पर है। पंजाब के लिए एक भी हार प्लेऑफ में पहुंचने की सभी रास्ते बंद हो सकते हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच आज खेला जाने वाला मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। टीमों टीमें आईपीएल में अब तक कुल 29 मैच खेल जा चुकी हैं। इस दौरान पंजाब ने अपना दबदबा बनाते हुए 16 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि आरसीबी की टीम सिर्फ 13 मैचों में जीत हासिल कर सकी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement