1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. रवि शास्त्री ने नटराजन की तारीफ की, कहा- हमें टी20 विश्व कप में उसकी कमी खली

रवि शास्त्री ने नटराजन की तारीफ की, कहा- हमें टी20 विश्व कप में उसकी कमी खली

रवि शास्त्री ने डेथ ओवरों के विशेषज्ञ के रूप में टी नटराजन की सराहना करते हुए कहा कि भारत को यूएई में टी20 विश्व कप के दौरान बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज की कमी खली। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 05, 2022 16:12 IST
File photo of Ravi Shastri- India TV Hindi News
Image Source : GETTY IMAGES File photo of Ravi Shastri

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने डेथ ओवरों के विशेषज्ञ के रूप में टी नटराजन की सराहना करते हुए कहा कि भारत को यूएई में टी20 विश्व कप के दौरान बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज की कमी खली। पिछले साल की शुरुआत में आस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट श्रृंखला में एतिहासिक जीत के दौरान नटराजन ने प्रभावित किया था लेकिन घुटने की चोट के कारण वह पिछले साल अधिकांश समय क्रिकेट से दूर रहे। उन्होंने सोमवार को आईपीएल-15 में सनराइजर्स हैदराबाद के दूसरे मैच के साथ वापसी की। 

IPL 2022, Match Preview: रॉयल्स की जंग में जीत की लय बरकरार रखने उतरेंगे आरसीबी और राजस्थान

शास्त्री ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के ‘टी20 टाइम आउट’ कार्यक्रम में कहा, ‘‘उसके लिए बेहद खुश हूं। हमें विश्व कप में उसकी कमी खली। अगर वह फिट होता तो उसका खेलना निश्चित था।’’ भारत 2021 में टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण से ही बाहर हो गया था। शास्त्री ने कहा, ‘‘वह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गया था और हमें उसकी कमी खली (विश्व कप में)। वह डेथ ओवरों का विशेषज्ञ गेंदबाज है, काफी कौशल के साथ यार्कर फेंकता है। उसके पास शानदार नियंत्रण है। जितना आप सोचते तो वह उससे थोड़ा अधिक तेज गति से गेंदबाजी करता है।’’ नटराजन 31 साल के हैं और सनराइजर्स की टीम ने उन्हें चार करोड़ रुपये में खरीदा। उन्होंने 12 महीने बाद प्रभावी वापसी करते हुए चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट चटकाए। टीम को हालांकि 12 रन से हार का सामना करना पड़ा जो उसकी लगातार दूसरी हार है। आस्ट्रेलिया के 2020-21 के यादगार दौरे पर जब बाएं हाथ के इस 

शास्त्री ने कहा कि नटराजन टीम के लिए भाग्यशाली रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘हमने उसे जिस भी मैच के लिए चुना उसमें हमने जीत दर्ज की। उसके टी20 पदार्पण पर हम जीते। टेस्ट क्रिकेट में उसके पदार्पण पर हम जीते। नेट गेंदबाज के रूप में जाने के बावजूद वह दो और प्रारूप में खेलने में सफल रहा। ’’ सनराइजर्स की टीम अपने अगले मैच में नौ अप्रैल को गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी। बता दें कि तेज गेंदबाज ने तीनों प्रारूप में भारत की ओर से पदार्पण किया था तो शास्त्री टीम इंडिया के मुख्य कोच थे।