Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

SRH VS PBKS : कैसी होगी डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच, कितना बनेगा स्कोर

पंजाब किंग्स की टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर पांच पर है। उधर सनराइजर्स हैदराबाद सातवें नंबर पर बनी हुई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 17, 2022 14:00 IST
Mayank Agarwal- India TV Hindi
Image Source : PTI Mayank Agarwal

IPL 2022 PBKS vs SRH DY Patil Stadium Pitch Report playing XI punjab kings vs sunrisers hyderabad dream XI Team

आईपीएल 2022 में आज पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच होने जा रहा है। दोनों टीमों के लिए आज का मैच बहुत ही खास होने जा रहा है। पंजाब किंग्स की टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर पांच पर है। उधर सनराइजर्स हैदराबाद सातवें नंबर पर बनी हुई है। पंजाब किंग्स अब तक अपने पांच मैच खेल चुकी है और उसमें से टीम ने तीन में जीत दर्ज की है। सनराइजर्स हैदराबाद ने भी पांच ही मैच खेले हैं और इसमें से तीन में जीत हासिल की है। दोनों टीमों के अंक बराबर हैं, लेकिन पंजाब किंग्स का नेट रनरेट एसआरएच से कुछ बेहतर है।

आज का मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां इससे पहले भी मैच होते रहे हैं। माना जा रहा है कि आज का मैच रोचक होगा। मैच ​दिन का है, इसलिए ओस आदि की संभावना नजर नहीं आ रही है। ये पिच बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के लिए मददगार साबित हो सकता है। ओस नहीं होगी ​तो बाद में बल्लेबाजों की मदद की बात सही नहीं होगी। हां, इतना जरूर है कि पिच पर घास नहीं हैऔर सूखी होने के कारण स्पिनर्स को कुछ मदद मिल सकती है। अभी तक डीवाई पाटिल स्टेडियम पर 15 टी20 मैच खेले गए हैं, उसमें से दस मैच बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं, वहीं पांच मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम भी जीती है। 

सनराइसर्ज हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन : अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्कराम, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन : मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेट कीपर), ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।

पंजाब​ किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में क्या हो सकती है ड्रीम 11 टीम 

विकेट कीपर : जीतेश शर्मा
बल्लेबाज : शिखर धवन, राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल, केन विलियमसन, एडन मारक्रम
आलराउंडर : लियाम लिविंगस्टेन, ओ​डिन स्मिथ
गेंदबाज : टी नटराजन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement