Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जर्मनी की टॉप 2 फुटबॉल लीग में 10 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए

जर्मन फुटबाल लीग (डीएफएल) ने खुलासा किया है कि लीग के सभी क्लब में कोरोनावायरस के 1724 मामले जांच किए गए, जिसमें से शीर्ष दो डिवीजन में 10 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 05, 2020 13:48 IST
जर्मनी की टॉप 2 फुटबॉल...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जर्मनी की टॉप 2 फुटबॉल लीग में 10 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए

बर्लिन| जर्मन फुटबाल लीग (डीएफएल) ने खुलासा किया है कि लीग के सभी क्लब में कोरोनावायरस के 1724 मामले जांच किए गए, जिसमें से शीर्ष दो डिवीजन में 10 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। डीएफएल ने सोमवार को कहा कि सभी क्लब और डिवीजन ने व्यक्तिगत स्तर पर स्थानीय स्वास्थ्य प्रशासन के दिशा निदेशरें अनुसार जांच की थी। क्लब समूहों में प्रशिक्षण कर रहे हैं।

डीएफएल ने कहा, " दूसरे चरण की जांच इस सप्ताह की जाएगी। यहां भी आइसोलेट पॉजिटिव हो सकते हैं और इसे पूरी तरीके खारिज नहीं किया जा सकता है।" पिछले सप्ताह ही एफसी कोलन के तीन खिलाड़ियों का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि क्लब ने बताया कि उसके बाद से कोई भी मामला सामने नहीं आया है। जर्मन लीग बुन्डेसलीगा यूरोप में प्रतिस्पर्धा के लिए लौटने वाली पहली मुख्य फुटबाल लीग बनने के लिए तैयार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement