Thursday, April 25, 2024
Advertisement

89 किलो बनाम 63 किलो : सानिया मिर्जा ने 4 महीने में कम किया 26 किलो वजन

सानिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके माध्यम से उन्होंने बताना चाहा है कि लगभग दो साल तक टेनिस से दूर रहने के बाद उनकी शारीरिक स्थिति क्या थी और अब क्या है।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 10, 2020 19:49 IST
Sania Mirza- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANIA MIRZA 89 kg vs 63 kg: Sania Mirza reduced 26 kg weight in 4 months

मुम्बई। हाल ही में कोर्ट पर वापसी करने वाली टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मां बनने के बाद चार महीने में 26 किलो वजन कम किया है। सानिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके माध्यम से उन्होंने बताना चाहा है कि लगभग दो साल तक टेनिस से दूर रहने के बाद उनकी शारीरिक स्थिति क्या थी और अब क्या है।

सानिया ने लिखा, "89 किलो बनाम 63। हम सबका एक गोल होता है। हम सबका एक दीर्घकालीन गोल होता है। हमें इस सब पर गर्व करना चाहिए। मां बनने के बाद ऐसे गोल आपको फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करते हैं।"

तीन बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सानिया ने जनवरी में होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीतते हुए इंटरनेशनल सर्किट में वापसी की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement