Monday, April 29, 2024
Advertisement

विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नंबर 1 बार्टी से भिड़ेंगी अज्ला

वर्ल्ड नम्बर-75 ऑस्ट्रेलिया की अज्ला टॉमजानोविच पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची हैं लेकिन उनका आगे का सफर मुश्किल है क्योंकि अब उनका सामना वर्ल्ड नम्बर-1 एश्ले बार्टी से होना है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 06, 2021 12:01 IST
विंबलडन के क्वार्टर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नंबर 1 बार्टी से भिड़ेंगी अज्ला

लंदन| वर्ल्ड नम्बर-75 ऑस्ट्रेलिया की अज्ला टॉमजानोविच पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची हैं लेकिन उनका आगे का सफर मुश्किल है क्योंकि अब उनका सामना वर्ल्ड नम्बर-1 एश्ले बार्टी से होना है। प्री-क्वार्टर में अज्ला के सामने ब्रिटेन की किशोरी एम्मा रेडूचानू थीं लेकिन सांस लेने में तकलीफ के कारण एम्मा ने मुकाबला बीच में ही छोड़ दिया। हालांकि खेल रोके जाने तक अज्ला 6-4, 3-0 से आगे थीं।

एम्मा के लिए यह खराब दिन था। वाइल्डकार्ड से प्रवेश पाकर पहला ग्रैंड स्लैम खेल रही इस 18 साल की खिलाड़ी के पास विंबलडन क्वार्टर फाइनल में पहंचने वाली तीसरी वाइल्डकार्ड खिलाड़ी बनने का मौका था।

अज्ला ने मैच के बाद कहा कि उन्हें एम्मा के लिए बहुत बुरा लग रहा है क्योंकि वह एक प्रतिभाशाली और मेहनती खिलाड़ी हैं। अज्ला ने कहा कि अब उनकी कोशिश बार्टी की बाधा को पार करके सेमीफाइनल में पहुंचना होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement