1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. एड्रिया टूर को लेकर माफी मांगने वाले एलेक्जेंडर ज्वेरेव पार्टी करते हुए दिखाई दिए

एड्रिया टूर को लेकर माफी मांगने वाले एलेक्जेंडर ज्वेरेव पार्टी करते हुए दिखाई दिए

वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एड्रिया टूर को बीच में ही रद्द कर दिया गया था।

IANS IANS
Published on: June 29, 2020 14:49 IST
Alexander Zverev apologizes for Adria Tours seen partying days- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Alexander Zverev apologizes for Adria Tours seen partying days

मोंटे कार्लो। जर्मनी के टेनिस खिलाडी एलेक्जेंडर ज्वेरेव को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। एड्रिया टूर टेनिस टूर्नामेंट में भाग लेने के बाद माफी मांगने वाले ज्वेरेव की सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल हुई है, जिसमें वह माफी मांगने के एक दिन बाद ही पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वर्ल्ड नंबर-1 सर्बिया के पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एड्रिया टूर को बीच में ही रद्द कर दिया गया था।

जोकोविक हाल ही में एड्रिया टूर में खेले थे और उन्होंने इस टूर्नामेंट को सर्बिया व क्रोएशिया में आयोजित कराने में मदद करने की जिम्मेदारी ली थी। टूर का पहला चरण बेलग्रेड में खेला गया था जबकि दूसरा चरण क्रोएशिया के जडर में हुआ।

जोकोविक से पहले इसी टूर में खेलने वाले विक्टर ट्रोइस्की, ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। इसी कारण एड्रिया टूर को बीच में ही रद्द कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें - आईसीसी के एलीट पैनल में शामिल हुआ भारतीय अंपायर नितिन मेनन

सोशल मीडिया पर रविवार को वायरल तस्वीर और वीडियो में ज्वेरेव मोंटे कार्लो के एक प्राइवेट क्लब में पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां वह सामाजिक दूरी का भी पालन नहीं करते हुए दिखाई दिए।

ज्वेरेव ने एड्रिया टूर में भाग लेने के लिए पिछले सप्ताह माफी मांगी थी और उन्होंने कहा था कि वह सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे सभी मेडिकल दिशानिदेशरें का पालन करेंगे।

जोकोविक ने इस टूर्नामेंट का आयोजन करने के लिए माफी मांगी थी।

उन्होंने कहा था, " टूर्नामेंट के कारण इस नुकसान के लिए मैं माफी मांगता हूं। हमने पिछले एक महीने में जो किया वो पूरे दिल से किया और हमारी मंशा अच्छी थी।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X