1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. महिला गोल्फ : यूएस ओपन में संयुक्त रूप से शीर्ष पर चल रहीं मेघा गन्ने

महिला गोल्फ : यूएस ओपन में संयुक्त रूप से शीर्ष पर चल रहीं मेघा गन्ने

न्यूजर्सी निवासी भारतीय-अमेरिका किशोरी मेघा गन्ने ने सैन फ्रांसिस्को के द ओलंपिक क्लब में जारी यूएस विमेंस ओपन के दूसरे राउंड में संयुक्त रूप से शीर्ष स्थान हासिल करते हुए खेल जगत में सनसनी फैला दिया है।  

IANS IANS
Published on: June 05, 2021 11:17 IST
American teen with Indian parents leads at US Women's Open- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/LPGA American teen with Indian parents leads at US Women's Open

न्यूयार्क। न्यूजर्सी निवासी भारतीय-अमेरिका किशोरी मेघा गन्ने ने सैन फ्रांसिस्को के द ओलंपिक क्लब में जारी यूएस विमेंस ओपन के दूसरे राउंड में संयुक्त रूप से शीर्ष स्थान हासिल करते हुए खेल जगत में सनसनी फैला दिया है।

17 साल की गन्ने ने गुरुवार को खास उपलब्धि हासिल की। वह जेन पार्क (2006) के बाद 15 साल के बाद पहली ऐसी एमेच्योर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने यूएस विमेंस ओपन के पहले राउंडं के बाद लीड हासिल की है।

मेघा ने 4 अंडर 67 का कार्ड खेला, जो 18 होल एमेच्योर स्कोरिंग रिकार्ड से एक कम है। गन्ने टूर्नामेंट के 76 साल के इतिहास में सिर्फ छठी ऐसी एमेच्योर हैं, जिन्होंने 67 या फिर उससे बेहतर स्कोर किया है।

राउंड-1 से जुड़ा चार मिनट का एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है। गन्ने ने वेन्यू पर कहा, "आप इस तरह के इवेंट्स जितना खेलेंगे, बेहतर होते जाएंगे।"

हाई स्कूल में पढ़ने वाली गन्ने अभी इस शानदार पल का भरपूर लुत्फ ले रही हैं। गन्ने ने कहा कि उन्हें स्पॉटलाइट में रहना अच्छा लगता है और हर इवेंट में एक गैलरी होता जहां से लोग उन्हें देख हाते तो मैं और अच्छा खेल पाती।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15