Monday, April 29, 2024
Advertisement

कोलोन इंडोर टेनिस टूर्नामेंट में एंडी मर्रे का खराब प्रदर्शन जारी, पहले दौर से हुए बाहर

एंडी मर्रे का खराब प्रदर्शन कोलोन इंडोर टेनिस टूर्नामेंट में भी जारी रहा जहां उन्हें पहले दौर में ही फर्नांडो वर्डास्को से हार का सामना करना पड़ा। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 14, 2020 15:12 IST
Andy Murray poor performance in Cologne Indoor Tennis Tournament, exits from first round- India TV Hindi
Image Source : PTI Andy Murray poor performance in Cologne Indoor Tennis Tournament, exits from first round

कोलोन। एंडी मर्रे का खराब प्रदर्शन कोलोन इंडोर टेनिस टूर्नामेंट में भी जारी रहा जहां उन्हें पहले दौर में ही फर्नांडो वर्डास्को से हार का सामना करना पड़ा। वर्डास्को ने मर्रे की खराब सर्विस का फायदा उठाकर 6-4, 6-4 से जीत दर्ज की। यह मैच जर्मन समय के अनुसार आधी रात को समाप्त हुआ। वर्डास्को ने मैच में चार बार मर्रे की सर्विस तोड़ी। 

मर्रे इससे पहले यूएस ओपन के दूसरे दौर में जबकि फ्रेंच ओपन के पहले दौर में हारकर बाहर हो गये थे। उन्होंने इन दोनों ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड के जरिये प्रवेश किया था। 

ये भी पढ़ें - मिस्बाह उल हक ने छोड़ा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता का पद

कोलोन में भी वह पहली बाधा पार करने में नाकाम रहे। यह उनकी इंडोर हार्डकोर्ट में 2015 के बाद पहली हार है। वर्डास्को अगले दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त अलेक्सांद्र जेवरेव से भिड़ेंगे। जर्मनी के इस खिलाड़ी को पहले दोर में बाई मिली थी। 

क्रोएशिया के आठवीं वरीयता प्राप्त मारिन सिलिच ने पहले दौर में मार्कोस गिरोन को 6-2, 4-6, 6-3 से पराजित किया। अब उन्हें स्पेन के अलेजांद्रा डेविडोविच फोकिना से भिड़ना है जिन्होंने फिनलैंड के क्वालीफायर एमिल रूसुवोरी को 7-5, 6-4 से शिकस्त दी। 

ब्रिटेन के एक अन्य खिलाड़ी काइल एडमंड को दक्षिण अफ्रीका के लॉयड हैरिस ने पहले दौर में 7-5, 7-6 (1) से हराया। पहले दौर में बाई पाने वाले दूसरी वरीयता प्राप्त राबर्टो बातिस्ता आगुट दूसरे दौर में जाइल्स सिमोन से भिड़ेंगे। सिमान ने मार्टन फुस्कोविक्स को 6-0, 6-3 से पराजित किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement