Friday, May 17, 2024
Advertisement

अर्जेंटीना के क्लबों ने की कोपा लिबर्टाडोरेस को स्थगित करने की मांग

दक्षिणी अमेरिकी फुटबॉल परिसंघ (कॉनमेबोल) ने पिछले सप्ताह ही कहा था कि वार्षिक टूर्नामेंट 15 सितंबर से खाली स्टेडियम में फिर से शुरू किया जाएगा। कई दक्षिण अमेरिकी लीगों ने कहा है कि वे सितंबर से पहले ही लीग को शुरू करेगी।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 13, 2020 18:57 IST
Argentina, club, suspension of Copa, Libertadores- India TV Hindi
Image Source : GETTY Football

अर्जेंटीना के पांच में से चार फुटबॉल क्लबों ने कोपा लिबर्टाडोरेस टूर्नामेंट को कम से कम एक सप्ताह तक के लिए स्थगित करने की मांग की है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अमेरिका की टॉप प्रतियोगिता को कोरोनावायरस महामारी के कारण ग्रुप चरण के दूसरे राउंड के बाद मार्च में रोक दिया गया था।

दक्षिणी अमेरिकी फुटबॉल परिसंघ (कॉनमेबोल) ने पिछले सप्ताह ही कहा था कि वार्षिक टूर्नामेंट 15 सितंबर से खाली स्टेडियम में फिर से शुरू किया जाएगा। कई दक्षिण अमेरिकी लीगों ने कहा है कि वे सितंबर से पहले ही लीग को शुरू करेगी। हालांकि अर्जेंटीना फुटबॉल संघ ने लीग को शुरू करने को लेकर कोई संकेत नहीं दिए हैं।

ओले न्यूजपेपर्स की रिपोर्ट के अनुसार, बोका जूनियर्स, रिवर प्लेट, टिगरे एंड डिफेंसा ने अर्जेंटीना फुटबाल महासंघ से कहा है कि वह कॉनमेबोल से एक औपचारिक अनुरोध करें कि टूर्नामेंट को कम से कम सात दिन बाद शुरू किया जाए। केवल रेसिंग क्लब ही एक ऐसा क्लब है, जिसने इस तरह की कोई मांग नहीं की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement