1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7 : केरल के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगा मोहन बागान

ISL-7 : केरल के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगा मोहन बागान

सत्र की तीसरी हार के बाद एटीके मोहन बागान की टीम रविवार को यहां केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ होने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मुकाबले में जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगी।

Bhasha Bhasha
Updated on: January 30, 2021 18:24 IST
ISL-7 : केरल के खिलाफ जीत...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ATK MOHUN BAGAN ISL-7 : केरल के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगा मोहन बागान

मडगांव। सत्र की तीसरी हार के बाद एटीके मोहन बागान की टीम रविवार को यहां केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ होने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मुकाबले में जीत की राह पर लौटने के इरादे से उतरेगी। एटीके मोहन बागान की टीम 14 मैचों के बाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर चल रही है लेकिन इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि पूर्व चैंपियन टीम पिछले कुछ मैचों से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाई है।

नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के खिलाफ टीम जूझती नजर आई और उसे सत्र की अपनी तीसरी हार का सामना करना पड़ा। पिछले चार मैचों में टीम की फॉर्म में गिरावट आई है। इस दौरान टीम ने एक मैच जीता जबकि दो में उसे हार मिली और एक मैच ड्रॉ छूटा। टीम ने इस दौरान चार गोल खाए जबकि शुरुआती नौ मैचों में टीम के खिलाफ सिर्फ तीन गोल हुए थे जो दर्शाता है कि टीम की रक्षापंक्ति जूझ रही है।

पूर्व क्रिकेटर ने माना, ऑस्ट्रेलिया में फ्लॉप होने के बाद पृथ्वी शॉ को है मदद की जरूरत

कोलकाता की टीम की अग्रिम पंक्ति भी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है। टीम ने पिछले चार मैचों में सिर्फ तीन गोल किए हैं जबकि अब तक सत्र में उसके नाम 13 गोल दर्ज हैं जो मौजूदा सत्र में किसी टीम का तीसरा सबसे खराब प्रदर्शन है। एटीके मोहन बागान के कोच एंटोनियो लोपेज हबास को हालांकि उम्मीद है कि ओडिशा एफसी से रिण पर मार्सेलिन्हो के जुड़ने से उनका आक्रमण बेहतर होगा।

दूसरी तरफ केरल की टीम पिछले पांच मैचों से अजेय है और प्ले आफ में जगह बनाने की दौड़ में शामिल है। टीम चौथे स्थान से सिर्फ चार अंक दूर है। मौजूदा फॉर्म को देखते हुए केरल ब्लास्टर्स का पलड़ा भारी है लेकिन दोनों टीमों के बीच मौजूदा सत्र के पहले मुकाबले में एटीके मोहन बागान की टीम ने बाजी मारी थी।

ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ही राहुल द्रविड़ ने रहाणे को दिया था 'जीत का मंत्र', अब हुआ खुलासा

 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15