Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल क्लब के निदेशक मेस्सी को लुभाने की कोशिश में

एडिलेड युनाइटेड के निदेशक ने हालांकि स्वीकार किया कि क्लब मेसी को उस तरह का भारी वेतन नहीं दे पाएगा, जितना कि उन्हें मिलता है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: August 26, 2020 21:50 IST
Australian Football Club director trying to woo Messi- India TV Hindi
Image Source : PTI Australian Football Club director trying to woo Messi

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल ए-लीग के क्लब एडिलेड युनाइटेड ने करिश्माई फुटबालर लियोनेल मेसी को अपनी टीम में शामिल होने करने के लिए लंबी बोली लगाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जेंटीना के सुपरस्टार फुटबालर मेसी अब स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना को छोड़ना चाहते हैं। ऐसी खबरों के बीच एडिलेड युनाइटेड के क्लब निदेशक इयान स्मिथ ने 'डीयर लियोनेल' के शीर्ष से पत्र लिखा है।

स्मिथ ने पत्र को क्लब के फेसबुक पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "जबकि पेरिस सेंट-जर्मेन, मैनचेस्टर यूनाइटेड और अन्य आपके हस्ताक्षर के लिए आपके पीछे भाग रहे हैं, ऐसे में क्या आप वास्तव में कहीं अलग नहीं जाना चाहेंगे?

ये भी पढ़ें - मेस्सी को क्लब नहीं छोड़ने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं बार्सिलोना के अधिकारी

एडिलेड युनाइटेड के निदेशक ने हालांकि स्वीकार किया कि क्लब मेसी को उस तरह का भारी वेतन नहीं दे पाएगा, जितना कि उन्हें मिलता है।

स्मिथ ने कहा, "हम आपको वित्तीय मुआवजे के रूप में बहुत कुछ नहीं दे सकते। कोविड-19 महामारी ने उनकी टीम की वित्तीय हालत को कैसे खराब किया है, एक बार जब आप यहां होंगे तो आप बहुत खुश होंगे और पैसा केवल आकस्मिक प्रतीत होगा।

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड के क्रिकेट फैंस की स्लेजिंग को मिस करेंगे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच

सुपरस्टार फुटबालर मेसी अब एफसी बार्सिलोना छोड़ना चाहते हैं और इस बारे में उन्होंने क्लब अधिकारियों को इत्तेला कर दिया है।

ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, बार्सिलोना क्लब ने पुष्टि की कि उन्हें बुरोफैक्स के माध्यम से मेसी ने अपने फैसले से क्लब को अवगत करा दिया है।

ये भी पढ़ें - आरसीबी के कोच ने कहा, लंबे ब्रेक के बाद युवा खिलाड़ियों को लय में लौटने में मुश्किल होगी

बार्सिलोना को 11 दिन पहले ही चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख के हाथों 2-8 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। इस तरह की हार मेसी के करियर की और क्लब के इतिहास की सबसे बुरी हार है।

33 साल के मेसी का बार्सिलोना के साथ 2021 तक का करार है, लेकिन हाल के समय में क्लब के साथ जारी निराशा के कारण अब वह कैम्प नाउ को अलविदा कहना चाहते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement