Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Video : ऑस्ट्रेलियन ओपन में जब इस खिलाड़ी पर आ बैठी तितली, उसके बाद जो हुआ जीत लेगा दिल!

नाओमी ओसाका ने ट्यूनीशिया की 27वीं रैंक खिलाड़ी ओंस जैबोर को सीधे सेट में 6-3, 6-2 से हराकर चौथे राउंड में प्रवेश किया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 12, 2021 13:56 IST
Naomi Osaka - India TV Hindi
Image Source : GETTY Naomi Osaka 

कोरोना महामारी के बीच साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 में जापान की नाओमी ओसाका का शानदार खेल जारी है। उन्होंने ट्यूनीशिया की 27वीं रैंक खिलाड़ी ओंस जैबोर को सीधे सेट में 6-3, 6-2 से हराकर चौथे राउंड में प्रवेश किया। हालांकि इसी बीच टेनिस कोर्ट ओसाका ने एक ऐसा काम किया जिससे उन्होंने पूरे वर्ल्ड में सभी का दिल जीत लिया। 

दरअसल, ओसाका जब मैच खेल रही थी। तभी उनके पैर पर आकर एक तितली बैठ गई। इसके बाद ओसाका ने उसे प्रेम से अपने हाथों में पकड़ा और खेल को रोककर वो कोर्ट के किनारे गई। जहां पर उन्होंने तितली को सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया। इस तरह ओसका के खेले के बीच में जानवरों के प्रति प्यार देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी काफी सराहना भी कर रहे हैं। जबकि इसका विडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें - IND v ENG : जोफ्रा आर्चर को लगी कोहनी में चोट, दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

वहीं ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 की बात करें तो अब सिर्फ सेरेना विलियम्स और ओसाका ही ऐसी दो खिलाड़ी बची हैं। जो पहले ऑस्ट्रेलियन ओपन अपने नाम कर चुकी हैं। जबकि इससे पहले ही ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने वाले सोफिया केनिन, विक्टोरिया अंजारेका और एंजेलिक कर्बर बाहर हो चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें - न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जाएंगे बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन, ये है वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement