1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND v ENG : जोफ्रा आर्चर को लगी कोहनी में चोट, दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

IND v ENG : जोफ्रा आर्चर को लगी कोहनी में चोट, दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। आर्चर के बाहर होने की वजह कोहनी की चोट है जो उन्हें चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट में लगी थी।

Bhasha Bhasha
Updated on: February 11, 2021 22:18 IST
IND v ENG : जोफ्रा आर्चर को...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v ENG : जोफ्रा आर्चर को लगी कोहनी में चोट, दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। आर्चर के बाहर होने की वजह कोहनी की चोट है जो उन्हें चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट में लगी थी।इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, "जोफ्रा आर्चर अपनी दाहिनी कोहनी में इंजेक्शन लेने के बाद शनिवार से चेन्नई में भारत के खिलाफ शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे।"

आर्चर को इंग्लैंड की रोटेशन नीति के तहत सीरीज के दौरान आराम दिये जाने की संभावना थी। ईसीबी ने स्पष्ट किया कि आर्चर को किसी पिछली परेशानी के कारण यह चोट नहीं लगी। बोर्ड ने कहा, "यह मामला किसी पिछली चोट से जुड़ा हुआ नहीं है और उम्मीद है कि उपचार से स्थिति जल्द ही सामान्य हो जाएगी और यह तेज गेंदबाज अहमदाबाद में तीसरे टेस्ट मैच में वापसी कर पाएगा।"

वसीम जाफर के सपोर्ट में उतरे अनिल कुंबले, लगा था मजहब के नाम पर टीम के चयन का आरोप

हालांकि, ईसीबी को भरोसा है कि आर्चर तीसरे टेस्ट के लिए टीम में वापसी करेंगे। तीसरा टेस्ट डे-नाईट होगा जो अहमदाबाद में खेला जाएगा। आर्चर के चोटिल होने से दूसरे टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड का इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में शामिल होना लगभग तय हो गया है। बता दें चार मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम 1-0 से आगे चल रही है।

 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021