Friday, April 19, 2024
Advertisement

बार्सिलोना को 8-2 से रौंदकर चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में पहुंचा बायर्न म्यूनिख

जर्मन क्लब बायर्न म्युनिख ने बार्सिलोना को 8-2 से रौंदते हुए चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 15, 2020 12:35 IST
बार्सिलोना को 8-2 से...- India TV Hindi
Image Source : AP बार्सिलोना को 8-2 से रौंदकर चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में पहुंचा बायर्न म्यूनिख 

लिस्बन। जर्मन क्लब बायर्न म्युनिख ने बार्सिलोना को 8-2 से रौंदते हुए चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। लियोनेल मेसी के रहते हुए ये बार्सिलोना की सबसे बड़ी और शर्मनाक हार है। 2005-6 के बाद ये पहली बार है जब मेसी और रोनाल्डो के बिना चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

बायर्न की ओर से थॉमस म्यूलर और फिलिप काउटिन्हो ने 2-2 गोल दागे। वहीं, इवान पेरिसिच और सर्ज नाबरी, जोशुआ किमिच और राबर्ट लेवांडोवस्की ने एक-एक गोल किया। वहीं, बार्सीलोना के लिये एकमात्र गोल लुईस सुआरेज ने दागा जबकि पहले हाफ में बायर्न के डेविड अलाबा ने आत्मघाती गोल किया।

बार्सिलोना ने 1946 के बाद पहली बार चैम्पियंस लीग में आठ गोल खाये हैं। अब बायर्न का सेमीफाइनल में सामना मैनचेस्टर सिटी या लियोन से होगा। दूसरे सेमीफाइनल में पेरिस सेंट जर्मेन की टक्कर लाइपजिग से होगी। कोरोना वायरस महामारी के बीच ये मुकाबले बंद दरवाजों के पीछे खेले जा रहे हैं।

(With AP inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement