Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मुक्केबाज नीरज गोयट ने एक बार फिर आमिर खान को दी चुनौती, कहा 'आपका समय और आपकी जगह'

पिछले साल नीरज का कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें काफी चोटें आई थीं। इसी के कारण उनकी पाकिस्तानी मूल के आमिर के साथ होने वाला डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैम्पियनशिप मुकाबला टल गया था।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 10, 2020 17:12 IST
Boxer neeraj goyat once again challenged Aamir Khan, saying 'your time and your place'- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Boxer neeraj goyat once again challenged Aamir Khan, saying 'your time and your place'

नई दिल्ली। भारत के मुक्केबाज नीरज गोयट ने गुरुवार को एक बार फिर पूर्व विश्व विजेता मुक्केबाज आमिर खान को चुनौती दी है। पिछले साल नीरज का कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें काफी चोटें आई थीं। इसी के कारण उनकी पाकिस्तानी मूल के आमिर के साथ होने वाला डब्ल्यूबीसी पर्ल विश्व चैम्पियनशिप मुकाबला टल गया था।

27 साल के मुक्केबाज अब पूरी तरह से फिट हैं और मुकाबला लड़ने को तैयार हैं। आईएएनएस से बात करते हुए नीरज ने कहा कि उनके और आमिर के बीच में होना वाला मुक्केबाजी मुकाबला अब कराया जाना चाहिए क्योंकि कोविड-19 के बीच अब खेल गतिविधियां शुरू होने लगी हैं।

ये भी पढ़ें - पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम की बताई एक खास कमी, दिया इसे जल्द दूर करने की सालह

उन्होंने कहा, "जहां भी वो कहें, जब भी वो कहें, मैं मुकाबला करने को तैयार हूं। मैं रिंग में उन्हें देखना चाहता हूं। वह चैम्पियन मुक्केबाज हैं और उन्हें हराकर मुझे संतुष्टि मिलेगी। मैं उन्हें खचाखच भरे स्टेडियम में नॉक आउट करना चाहता हूं। मैं जानता हूं कि आयोजक कोविड-19 को लेकर चिंतित हैं। इसलिए कोई समस्या नहीं है, वह लोग अपना समय ले सकते हैं और फिर मुकाबले की योजना बना सकते हैं।"

ये भी पढ़ें - आईपीएल के बाद इस देश के मुख्य क्रिकेट कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे जोंटी रोड्स

नीरज ने कहा, "मुझे पूरा भरोसा है कि हमारा मुकाबला भारत में पेशेवर मुक्केबाजी को बढ़ावा देगा। मैं आमिर से लगातार फोन पर बात करता रहता हूं। हम रिंग के बाहर दोस्त हैं, लेकिन रिंग के अंदर हम पूरी तरह से अलग हैं।"

नीरज ने अमेरिका गए विकास कृष्ण को भी बधाइयां दीं। उन्होंने कहा, "वह वहां ट्रेनिंग के लिए जा रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और मुझे लगता है कि वह अगले साल ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतेंगे। उनके अंदर वो जुनून है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement