Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बार्सिलोना वापस लौटना चाहता है ब्राजील का यह मिडफील्डर

ब्राजील के मिडफील्डर फिलिप कोटिन्हो रविवार को चैम्पियंस लीग के फाइनल में दूसरे हाफ में बायर्न म्यूनिख के लिए सबस्टीट्यूट के रूप में मैदान पर उतरे थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 25, 2020 18:02 IST
Brazil midfielder wants to return to Barcelona- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Brazil midfielder wants to return to Barcelona

मेड्रिड। ब्राजील के मिडफील्डर फिलिप कोटिन्हो रविवार को चैम्पियंस लीग के फाइनल में दूसरे हाफ में बायर्न म्यूनिख के लिए सबस्टीट्यूट के रूप में मैदान पर उतरे थे। बार्सिलोना के पूर्व खिलाड़ी ने इस सीजन के लिए बायर्न म्यूनिख के साथ रिकॉर्ड करार किया था। इससे पहले वह 18 महीने तक बार्सिलोना के साथ थे।

लेकिन बायर्न म्यूनिख के साथ अब उनका लोन पर किया गया करार खत्म हो गया है और अब बार्सिलोना को यह फैसला करना है कि वह कोटिन्हो के साथ करार करेगा या नहीं।

कोटिन्हो ने फाइनल की समाप्ति के बाद स्पेनिश टीवी से बातचीत के दौरान स्वीकार किया कि उन्हें यह विचार करने का मौका ही नहीं मिला कि उनका भविष्य क्या हो सकता है।

उन्होंने कहा, "मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है। उस समय मैं केवल फाइनल के बारे में सोच रहा था। अब मुझे लौटना होगा (बार्सिलोना में)। मैं कह सकता हूं कि मैं काम करने और सफल होने की उम्मीद कर रहा हूं और हम देखेंगे कि क्या होता है।"

फाइनल में बायर्न म्यूनिख ने पेरिस सेंट जर्मेन को 1-0 से हराकर अपना छठा चैम्पियंस लीग खिताब जीता है।

कोटिन्हो ने कहा, "हमारा यह एक शानदर सीजन रहा। हमने काफी अच्छी तैयारी की थी। मैं समझता हूं कि हम इस खिताब के हकदार थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement