Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गोलकीपर हर्ट के साथ अपने करार को आगे नहीं बढ़ाएगा बर्नले

 बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय हर्ट 2018 में मैनचेस्टर सिटी को छोड़कर बर्नले क्लब से जुड़े थे। हाल के समय में वह फर्स्ट टीम में जगह बनाने में विफल रहे हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: June 21, 2020 17:38 IST
Burnley, agreement, goalkeeper, Hurt- India TV Hindi
Image Source : GETTY joe hurt

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब बर्नले अपने गोलकीपर जोए हर्ट के साथ जारी करार को आगे नहीं बढ़ाएगा। इंग्लैंड के पूर्व गोलकीपर हर्ट का बर्नले के साथ जारी करार इस महीने के बाद समाप्त हो जाएगा। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय हर्ट 2018 में मैनचेस्टर सिटी को छोड़कर बर्नले क्लब से जुड़े थे। हाल के समय में वह फर्स्ट टीम में जगह बनाने में विफल रहे हैं।

मैनचेस्टर सिटी के पूर्व गोलकीपर हर्ट ने हाल में कहा था कि नंबर-1 गोलकीपर होने के बावजूद नए कोच पेप गुआर्डियोला द्वारा उन्हें टीम से बाहर करने का मामला उनके करियर का सबसे खराब दौर था।

गुआर्डियोला ने बार्सिलोना के गोलकीपर क्लॉडियो ब्रेवो को अपनी टीम में शामिल किया था, जिससे हर्ट कोच के लिए दूसरे विकल्प बन गए थे।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, हर्ट ने फुटबॉल, प्रिंस विलियम और हमारे मानसिक स्वास्थ्य शो में कहा था, "यह दयनीय लगेगा लेकिन यह सच है। यह सबकुछ तब हुआ जब मैनचेस्टर सिटी में नए कोच आए थे, जो दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण कोच हैं।"

उन्होंने कहा था, " वह मेरे जैसे को जरूरी नहीं समझते। उनके पास एक निश्चित पहलू था। उन्हें नहीं लगता था कि मैं ऊपर था, और यह मेरे लिए एक टीम से बाहर होने की तरह था। निश्चित रूप से, यह मेरे फुटबाल करियर का सबसे खराब दौर था। "

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement