Monday, April 29, 2024
Advertisement

बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर: फ्रेंच ओपन में हारकर बाहर हुई पी. वी. सिंधु

सायना को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दक्षिण कोरिया की ऐन से यंग ने 22-20, 23-21 से हराया। यह मुकाबला 49 मिनट चला।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 26, 2019 11:44 IST
PV Sindhu- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE PV Sindhu

पेरिस। भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु को यहां जारी बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर सुपर 750 फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। ओलंपिक पदक विजेता और मौजूदा विश्व चैंपियन सिंधु को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दुनिया की नंबर-1 खिलाड़ी चीनी ताइपे की ताइपे जू यिंग के हाथों एक घंटे 15 मिनट तक चले मुकाबले में 16-21, 26-24, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा।

इससे पहले, सायना को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दक्षिण कोरिया की ऐन से यंग ने 22-20, 23-21 से हराया। यह मुकाबला 49 मिनट चला।

विश्व की नौवीं रैंक्ड खिलाड़ी सायना और 16वीं रैंक्ड यंग के बीच यह अब तक का पहला मुकाबला था।

इस बीच, पुरुष युगल वर्ग में सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी तथा चिराग शेट्टी की जोड़ी ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

भारतीय जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में डेनमार्क के किम एस्टरूप और एंडर्स स्कारूप की जोड़ी को 21-13, 22-20 से मात दी।

इस साल अगस्त में थाईलैंड ओपन का खिताब जीतने वाले रैंकीरेड्डी और चिराग की जोड़ी सेमीफाइनल में पांचवीं सीड जापान के हिरोयूकी इंडो और युता वतानाबे की जोड़ी से भिड़ेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement