Friday, May 10, 2024
Advertisement

चैम्पियंस लीग : नेमार के दमदार प्रदर्शन से पीएसजी ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 3-1 हराया

ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में खेले गए मुकाबले में नेमार ने छठे मिनट में ही गोल करके पीएसजी को बढ़त दिला दी। लेकिन मैनचेस्टर युनाइटेड ने हाफ टाइम से पहले ही बराबरी हासिल कर ली।

IANS Edited by: IANS
Published on: December 03, 2020 18:17 IST
Champions League, PSG, Manchester, Neymar - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES  Neymar 

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार के दो गोलों के दम पर पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने चैम्पियंस लीग के ग्रुप-एच मैच में मेजबान मैनचेस्टर युनाइटेड को 3-1 से हरा दिया। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर युनाइटेड को इस सीजन में घर में चौथी हार का सामना करना पड़ा है।

यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में खेले गए मुकाबले में नेमार ने छठे मिनट में ही गोल करके पीएसजी को बढ़त दिला दी। लेकिन मैनचेस्टर युनाइटेड ने हाफ टाइम से पहले ही बराबरी हासिल कर ली।

मेजबान टीम के लिए बराबरी का यह गोल मार्कस रशफोर्ड ने 32वें मिनट में किया। इसके बाद मार्किनोस ने 69वें मिनट में एक और गोल करके पीएसजी को 21 से आगे कर दिया। अगले मिनट में ही मैनेचेस्टर के मिडफील्डर फ्रेड को रेड कार्ड दिखाया गया और मैनचेस्टर को 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलना पड़ा।

मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम ने निर्धारित समय तक एक गोल से पीछे थे। इसके बाद इंजुरी टाइम में नेमार ने इंजुरी टाइम में एक और गोल करके पीएसजी को 3-1 की जीत दिला दी।

नेमार का मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ चार मैचों में यह तीसरा गोल है। वहीं, चैम्पियंस लीग में उनका यह 38वां गोल है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement