Thursday, April 25, 2024
Advertisement

यूरो 2020 : डेनिश मिडफील्डर एरिक्सन मैदान में ही गिरे, अब हालत स्थिर

डेनिश मिडफील्डर क्रिश्चियन एरिक्सन के शनिवार को मैदान पर गिरने के बाद डेनमार्क और फिनलैंड के बीच जारी यूईएफए यूरो 2020 मैच को स्थगित कर दिया गया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: June 13, 2021 9:21 IST
Christian Eriksen 'stabilised' after on-field collapse during Euro 2020 match- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Christian Eriksen 'stabilised' after on-field collapse during Euro 2020 match

कोपेनहेगन। डेनिश मिडफील्डर क्रिश्चियन एरिक्सन के शनिवार को मैदान पर गिरने के बाद डेनमार्क और फिनलैंड के बीच जारी यूईएफए यूरो 2020 मैच को स्थगित कर दिया गया। इंटर मिलान के लिए खेलने वाले 29 वर्षीय एरिक्सन 43वें मिनट में मैदान में टचलाइन के पास लड़खड़ा गए और मैदान पर गिए गए। एरिक्सन को मैदान में ही सीपीआर दी गई और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

रिपोटरें में भी कहा गया है कि मेडिकल स्टाफ ने एरिक्सन को मैदान से बाहर निकालने से पहले लगभग 10 मिनट तक पुनर्जीवित करने की कोशिश की।

यूईएफए ने अपनी वेबसाइट पर घोषणा की कि मैच को स्थगित कर दिया गया है और एरिक्सन के सम्बंध में जानकारी आगे दी जाएगी।

यूईएफए ने यह भी कहा है कि अस्पताल में एरिक्सन की हालत पर काबू पा लिया गया है।

एक वीडियो फुटेज में एरिक्सन को टचलाइन के पास गिरते हुए दिखाया गया है। रेफरी एंथनी टेलर और दोनों पक्षों के खिलाड़ियों ने तुरंत मेडिकल स्टाफ को बुलाया।

प्रीमियर लीग क्लब टोटेनहम हॉटस्पर से जाने के बाद सेरी ए क्लब इंटर मिलान के लिए खेलने वाले मिडफील्डर को मैदान से बाहर होने से पहले लगभग 10 मिनट तक इलाज मिला।

जब डॉक्टर और पैरामेडिक्स उसे पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहे थे, तब एरिक्सन के साथी कैमरों के लिए ²श्य को अवरुद्ध करने के लिए उनको घेरकर खड़े थे।

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने कैमरामैन और प्रसारकों को लताड़ा, जिन्होंने कथित तौर पर एरिक्सन के पुनर्जीवित की पूरी प्रक्रिया के दौरान उनकी पत्नी के लाइव फुटेज दिखाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement