1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. कोपा डेल रे: रियल मैड्रिड ने लेगनेस को मात दी

कोपा डेल रे: रियल मैड्रिड ने लेगनेस को मात दी

रियल ने इस मैच में आक्रामक फुटबॉल खेली और कुल नौ बार मेहमान टीम के गोल पर प्रयास किया। मौजूदा यूरोपियन चैम्पियन ने पूरे मैच में 64 प्रतिशत बॉल पोजेशन रखा जिसका उसे लाभ भी मिला।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 11, 2019 8:32 IST
Real Madrid Players- India TV
Real Madrid Players

स्पेनिश दिग्गज रियल मैड्रिड ने कोपा डेल रे के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले के पहले चरण में लेगनेस को 3-0 से करारी शिकस्त दी। रियल ने इस मैच में आक्रामक फुटबॉल खेली और कुल नौ बार मेहमान टीम के गोल पर प्रयास किया। मौजूदा यूरोपियन चैम्पियन ने पूरे मैच में 64 प्रतिशत बॉल पोजेशन रखा जिसका उसे लाभ भी मिला। 

पहला हाफ खत्म होने से एक मिनट पहले रियल को पेनल्टी मिली जिसे गोल में बदलकर करिश्माई कप्तान सर्जियो रामोस ने मेजबान टीम को बढ़त दिला दी। रियल के लिए दूसरा हाफ भी शानदार रहा। मेजबान टीम ने अपनी आक्रामक शैली को बरकरार रखा और पिछले कुछ मैचों से चले आ रहे अपने खराब फॉर्म को पीछे छोड़ते हुए गोल किए। 

मैच के 68वें मिनट में विंगर लुकस वाजक्वेज ने रियल की बढ़त को दोगुना कर दिया। मेजबान टीम यहीं नहीं रुकी और मैच समाप्त होने से पहले एक और गोल करने में कामयाब रही। 77वें मिनट में ब्राजील के प्रतिभाशाली खिलाड़ी विनिसियस जूनियर ने गोल किया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X